प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, पटरियों पर 5 घन्टे पड़े रहे शव

Monday, August 28, 2017

सिहोरा। कहते हैं प्यार अंधा होता है और इसमें पड़कर कोई भी किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसी ही एक घटना मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के सिहोरा रेलवे स्टेशन में हुई जहां पर प्रेमी जोड़े ने साथ मे जीने मरने के लिए एक साथ दोनों ने आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को दी। जिनकी शिनाख्त क्षेत्र के ही युवक युवती के रूप में हुई है। लाश के पास कुछ समान भी बिखरा पड़ा मिला लेकिन 5 घण्टे बाद भी जीआरपी ने लाश को नही उठवा पाई। और दोनों की लाश पटरियों पर ही पड़ी रही।

जानकारी के मुताबिक सिहोरा रोड स्टेशन के आऊटर पर सुबह करीब पांच बजे के लगभग युवक और युवती के ट्रेन से कटने की सूचना गैंगमेन ने स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी। जीआरपी के प्रधान आरक्षक ओंकार सिंग चौधरी ने बताया कि किलोमीटर क्रमांक 1028 और 1028/1 के बीच जबलपुर साइड एक युवक और यूवती का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि दोनों ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। युवक की शिनाख्त चन्दन दाहिया( 23) निवासी खितौला के रूप में हुई हैं। यूवती निधि यादव (20) पान उमरिया की है। 

शव की जांच करने पर पुलिस को कोई सुसाइड नोट नही मिला है। पटरियों पर पुलिस को एक थैले में कुछ कपड़े जरूर मिले हैं। दोनों ने आखिर किन कारणों से आत्महत्या की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बाइक मैकेनिक था युवक
ज्ञात जानकारी के अनुसार चन्दन दहिया 23 वर्ष बाइक मैकेनिक था जो युवती के गांव उमरिया पान जिला कटनी मे भी बाइक सुधारने की दुकान चलाता था। सम्भवतः यहीं से युवती की पहचान युवक से हुई होगी। मृत युवक का उमरिया पान में भी मकान है लेकिन वर्तमान में खितौला मे अपने पिता के साथ रहता था। और सिहोरा की बाइक एजेंसी मे मैकेनिक का काम करता था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं