पानीपुरी खाने से 50 बीमार, 10 से ज्यादा गंभीर

Monday, August 21, 2017

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में पानी पुरी खाने से 50 से ज्यादा लोग बीमार हो गए। पीड़ितों में महिलाएं एवं बच्चों की संख्या सर्वाधिक है। बताया जा रहा है कि पानीपुरी खाने से उन्हे फूड पाइजनिंग हो गई है। सभी को सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने इलाज शुरू कर दिया है परंतु प्रशासन अब तक उस गोल गप्पे वाले को तलाश नहीं पाया है। मामला मिलावट का है। खाद्य विभाग ने कार्रवाई शुरू नहीं की है। 

जानकारी के अनुसार, मुरैना जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर बसे तोर तिलावली गांव में रविवार शाम को एक ठेले से पानी पुरी खाने वाले सभी लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, जिनमें ज्यादातर महिलाएं और बच्चें शामिल हैं।

उल्टी-दस्त की शिकायत पर एक के बाद एक कई लोग स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज करने के लिए पहुंचे। जहां हालत में सुधार नहीं होने पर सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया। अब तक जिला अस्पताल में 50 से ज्यादा मरीज पहुंच चुके हैं। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि अधिकांश की हालत गंभीर बनी हुई है। मरीजों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

मरीजों के बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंचने के बाद जिला प्रशासन भी हरकत में आया है। अस्पताल में इलाज के लिए अतिरिक्त बंदोबस्त किए जा रहे है। वहीं, एक दल को तोर तिलावली गांव भी भेजा रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week