3 लोगों से शादी की, सुहागरात मनाई और ब्लैकमेल करने लगी: FIR

Wednesday, August 2, 2017

इंदौर। जूनी इंदौर पुलिस ने एक महिला और उसके साथी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि उसने 2 अलग अलग लोगों के साथ शादी की, हनीमून पर गई, सुहागरात भी मनाई और फिर दहेज एक्ट में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी। तीसरे पति ने सभी पीड़ितों को एकजुट किया और मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी महिला एवं उसके साथी को गिरफ्तार नहीं किया गया था। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। 

पुलिस ने मंगलवार रात खातीवाला टैंक निवासी लोकेश तलरेजा की शिकायत पर जसप्रीत कौर निवासी मैनपुर (मंडला) व उसके साथी बाबर के खिलाफ केस दर्ज किया। तलरेजा ने पुलिस को बताया उसने शादी डॉट कॉम पर प्रोफाइल अपडेट की थी। फरवरी 2017 में जसप्रीत कौर से संपर्क हुआ और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे। जसप्रीत मिलने भी आने लगी। विचार मिलने पर दोनों शादी के लिए तैयार हो गए।

कुछ दिन बाद उन्होंने आर्य समाज में शादी कर ली। अचानक जसप्रीत ने कहा उसकी मंडला में नौकरी लगने वाली है। कुछ कारणों से उसे जाना पड़ेगा। जसप्रीत उसके घर से सवा लाख रुपए और सोने के जेवर लेकर फरार हो गई। कुछ दिन तक वह बहानेबाजी करती रही और करीब एक लाख रुपए खाते में जमा करवा लिए। शंका होने पर लोकेश ने सवाल-जबाव किए तो उसके साथी बाबर ने जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दी।

जेवर और महंगे कपड़े खरीदकर हुई फरार
लोकेश ने जानकारी जुटाई तो पता चला जसप्रीत कई शादियां कर चुकी है। वह सिवनी के गुरदीप उर्फ विक्की, नरवाना (हरियाणा) के राजेश, करनाल (हरियाणा) के संजू को भी लाखों की चपत लगा चुकी है। लोकेश ने सभी से संपर्क किया औऱ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पीड़ित पतियों ने उसके खिलाफ बयान दिए। विक्की ने कहा महिला ने कोर्ट केस में फंसाकर लाखों रुपए वसूल लिए। संजू के साथ लिव इन में रही और लाखों रुपए के सोने के जेवर और महंगे कपड़े खरीद लिए। एक अन्य के साथ तो गोवा, मुंबई सहित कई शहरों में हनीमून मनाने भी गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं