होटलरूम में 2 लड़कियों के साथ कश्मीर के DM नशे में धुत, फोटो वायरल

Saturday, August 5, 2017

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अक्सर आतंकवाद और पत्थर बाजी की खबरें आतीं हैं परंतु आज एक ऐसी खबर आ रही है जो कई सवाल भी पैदा कर देगी। उधमपुर जिले के डिप्टी कमिश्नर एवं डिस्ट्रिक्ट मेजिस्ट्रेट नीरज कुमार आईएएस की 3-4 तस्वीरें व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में डीएम नीरज कुमार एक होटल रूम में 2 लड़कियों के साथ बिस्तर पर औंधे पड़े हैं। लगता है वो नशे में धुत हैं। सवाल यह है कि जब सारा कश्मीर सुलग रहा है। ऐसे तनावभरे माहौल में डीएम क्या अय्याशियां कर रहे हैं। 

जम्मू-कश्मीर कैडर के आइएएस अधिकारी नीरज कुमार की दो लड़कियों के साथ नशे की हालत में बैड पर लेटे हुए तस्वीरें सामने आने के बाद ये तेजी ये वायरल हो गईं। नीली शर्ट पहने कुमार के साथ लड़कियां भी नशे में दिख रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद राज्य सरकार ने उनको डीएम पद से हटा दिया गया है।

2010 बैच के अधिकारी नीरज की ये तस्वीरें सामने आने की बात पर राज्य के वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने कहा कि तस्वीरें सामने आते ही मामले में ऐक्शन लिया गया है। हालांकि तस्वीरें असली हैं या इनके साथ छेड़छाड़ की गई है, इसको लेकर अभी कुछ साफ नहीं है। मामले पर नीरज कुमार ने कोई कमेंट नहीं किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं