भोपाल में महिला कर्मचारियों का रेप, 1 साल से चल रहा था शोषण

Monday, August 28, 2017

भोपाल। राजधानी के अरेरा हिल्स स्थित स्टेट डाटा सेंटर में 2 महिला कर्मचारियों का पिछले 1 साल से रेप किया जा रहा था। 55 साल का सुपरवाइजर सलीम 2 महिला कर्मचारियों को नौकरी से निकालने का डर दिखाकर शोषण कर रहा था। वो छुट्टी के दिन महिलाओं को आॅफिस बुलाता और रेप करता। ब्लैकमेलिंग के इस खेल का खुलासा तब हुआ जब दोनों महिला कर्मचारियों ने गौरवी से शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर सलीम को गिरफ्तार कर लिया है। 

टीआई महिला पुलिस थाना शिखा बैस के अनुसार स्टेट डाटा सेंटर में काम करने वाली 24 और 28 साल की दो महिलाओं ने 24 अगस्त को गौरवी में शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि नौकरी से निकालने का झांसा देकर सेंटर का 55 वर्षीय सुपरवाइजर सलीम उनका शारीरिक शोषण कर रहा है।

वह बीते एक साल से उनसे गलत काम कर रहा है। अवकाश के दिन भी उन्हें ऑफिस में बुलाया जाता है। इस दौरान वह ऑफिस के कमरे में उनसे ज्यादती करता था। बात नहीं मानने पर वह उन्हें नौकरी से निकाल देने की धमकी देता था। दोनों पीड़िताएं शादीशुदा हैं।

ऐसे हुआ खुलासा
पहले तो दोनों पीड़िताएं बदनामी के डर से चुप रहीं, लेकिन बाद में आरोपी की हरकतें बढ़ती देख पीड़िताओं ने आपस में बात की। इससे उन्हें पता चला कि वह दोनों के साथ अलग-अलग ज्यादती कर रहा है। दोनों ने बातचीत कर गौरवी में जाने की हिम्मत दिखाते हुए शिकायत की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं