ब्लैकमेलर के जाल में फंसी 12वीं की छात्रा का मर्डर

Friday, August 18, 2017

नई दिल्ली। अपने ही स्कूल के सीनियर स्टूडेंट के जाल में फंसी 12वीं की एक छात्रा का मर्डर हो गया। पुलिस ने छात्रा के एक साल सीनियर स्टूडेंट सिद्धार्थ को अरेस्ट कर लिया है जो अब कॉलेज में आ चुका था। छात्रा के पिता का आरोप है कि सिद्धार्थ ने कुछ अश्लील फोटो हासिल कर लिए थे, जिनके कारण वो ब्लैकमेल कर रहा था। इसी ब्लैकमेलिंग के चलते सिद्धार्थ ने छात्रा की हत्या कर दी। पुलिस ने जांच एवं कार्रवाई शुरू कर दी है। वारदात मंगलवार रात रोहिणी सेक्टर-17 के एक पार्क के पास हुई।

डीसीपी ऋषिपाल के अनुसार, अभियुक्त का नाम सार्थक कपूर है, उम्र 18 साल 6 महीने है। प्रशांत विहार सेक्टर-11 में रहता है। रोहिणी के एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में BCA फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि छात्रा मंगलवार शाम ट्यूशन जाने के लिए घर से निकली। रास्ते में सार्थक मिला। दोनों सेक्टर-17 के पार्क के पीछे एक संकरी गली में पहुंचे, जहां मकानों की बैक लेन खुलती है। उस संकरी गली में घरों की सीढ़ियों की ओट में लगभग 6:30 बजे मर्डर हुआ।

आरोपी से शुरुआती पूछताछ में पता चला कि उसकी छात्रा से पुरानी पहचान थी। दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके चलते छात्रा का गला दबा दिया। उसके बेसुध होने पर घबरा गया और वहां से चला गया। लड़की 8:30 तक घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी तलाश की। उन्हें सार्थक पर शक हुआ। उसके घरवालों से संपर्क किया। फिर सार्थक भी मिल गया। शुरू में आरोपी ने अंजान बनने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पेश आने पर पुलिस के सामने गुनाह कबूल लिया। घटनास्थल से लड़की का शव मिला, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

छात्रा के परिजनों का कहना है कि सार्थक स्कूल में उनकी बेटी का एक साल सीनियर रहा है। वह पिछले कई साल से उनकी बच्ची के पीछे पड़ा था। उसे फोटो आदि के बहाने ब्लैकमेल करने की कोशिश करता था। आशंका है कि ब्लैकमेल करके ही उसे अपने साथ सुनसान जगह पर चलने के लिए मजबूर किया। विरोध के चलते मर्डर कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं