यूपी में सीएम ने एक साथ 11 अफसर सस्पेंड किए, 7 का ट्रांसफर

Thursday, August 10, 2017

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ फुलफार्म में चल रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अब सिर्फ एक्शन होगा और उनका पहला एक्शन दिखाई दे गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ महाराजगंज के दौरे पर थे। लापरवाही के आरोप में 11 अफसरों को निलंबित कर दिया, वहीं 7 का तबादले का फरमान सुना दिया। इसी के साथ सीएम ने ऐलान किया कि लापरवाह अधिकारियों से रिकवरी भी की जाएगी। 

जानकारी के अनुसार सीएम ने एसओ पुरंदपुर विनोद कुमार राय, एसओ फरेंदा चंद्रेश यादव, एसडीएम गिरीश चंद्र श्रीवास्तव, बीडीओ संजय श्रीवास्तव, एएओ बेसिक रवि सिंह, जिला कृषि अधिकार मोहम्मद मुजम्मिल, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी बीएन ओझा, डॉ अरशद कमाल, और डॉ ठाकुर शैलेश कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

वहीं जिन सात अधिकारियो के तबादले किए गए हैं। उनमें डीसीएनआरएनएम अशोक कुमार मौर्या, प्रभारी जिला कार्यक्रम अधिकारी गायत्री देवी, एएमएएसओ ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, डीएसओ अतिमत तिवारी, एसओ पनियारा सुधीर कुमार सिंह, एसओ श्याम देवरवा श्रीकांत राय और एसओ कोठीभार रमाकांत यादव तबादला कर दिया गया है।

सीएम योगी ने कहा कि चार महीने बाद भी ये अधिकारी सुधर नहीं रहे थे। कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएम ने जिले में 4 माह से गायब चल रहे सभी डॉक्टरों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए। साथ ही सीएम ने निजी प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों से जांच के बाद रिकवरी के आदेश दिए। सीएम ने कहा कि जांच के बाद लापरवाही मिलने पर सैलरी रिकवरी भी हो।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week