सनी लियॉन के कारण चक्काजाम हो गया, 100 फेंस के खिलाफ एफआईआर

Sunday, August 20, 2017

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस एवं फेमस पोर्न स्टार सनी लियॉन के कारण कोच्चि में चक्काजाम हो गया। पुलिस ने सनी लियोन के 100 फेंस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सनी यहां एक मोबाइल स्टोर की ओपनिंग के लिए आईं थीं। पुलिस को शायद उम्मीद नहीं थी कि हालात ऐसे बन जाएंगे लेकिन उसकी एक झलक पाने के लिए फैन्स का ऐसा हुजूम उमड़ा कि सनी को इवेंट तक पहुंचने के लिए भी खासी मेहनत करनी पड़ी। 

सनी के साथ-साथ वहां तैनात पुलिस भी भीड़ को संभालने की कोशिश करती रही। एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट की मानें तो भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा था। अब खबर है कि पुलिस ने सड़क जाम करने के मामले में 100 से ज्यादा लोगों पर शिकायत दर्ज की है। यह मामला आईपीसी की धारा 283 (सड़क पर बाधा पैदा करना) और धारा 34 के तहत दर्ज किया गया है।

बता दें कि सनी लियोन मूलर्त पोर्न स्टार हैं परंतु जब से वो बॉलीवुड में आई हैं उसके दीवानों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। लोग सनी लियोन को नजदीक से देखने के लिए काफी जद्दोजहद करते हैं। कई स्थानों पर चक्काजाम के हालात बन जाते हैं। हाल ही में सनी ने एक बेटी को गोद लिया है। इसके कारण उनके फेंस कुछ नाराज भी हो गए थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week