एक्टर की डॉक्टर पत्नी 1 माह से दुबई जेल में, जमानत रद्द

Sunday, August 13, 2017

मुंबई। टीवी एक्टर और एक्स-इंडियन आइडल कंटेस्टेंट अमित टंडन की पत्नी डॉ. रूबी दुबई में पिछले एक महीने से जेल में बंद है। दुबई स्वास्थ्य प्राधिकारण आरोप है कि रूबी ने कुछ सरकारी अधिकारियों धमकाया और उनसे बदतमीजी की थी। पेशे से डर्मेटोलॉजिस्ट रूबी लगभग एक महीने से अल राफ्फा जेल में बंद है। रिपोर्ट के मुताबिक उसकी जमानत भी रद्द की जा चुकी है। पति अमित का कहना है कि उसे फंसाया गया है। लेकिन वह जल्द बाहर होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक अमित पत्नी को छुड़ाने के लिए दुबई में थे लेकिन उनके सारे प्रयास विफल रहे। अब वह फिर रूबी को भारत को लाने की उम्मीद में दुबई की उड़ान भर रहे हैं। स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में अमित ने बताया, 'यह बहुत दुख की बात है कि एक बहुत ही मेहनती, केयरिंग महिला जो कि अमीर, गरीब और दिव्यांगों के लिए बेहतर करने की कोशिश करती है, आज इस दौर से गुजर रही है। 

कुछ प्रभावशाली लोग और प्रतिद्वंद्वी उसकी सफलता से जलते हैं क्योंकि डॉ. रूबी ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड सेलेब्स तक का ट्रीटमेंट किया है। मैं हमेशा कानून की प्रक्रिया में विश्वास करता हूं लेकिन रूबी के साथ जो हो रहा है, वह दुखद है। वह 100 प्रतिशत निर्दोष है। मैं और मेरी बेटी हर दिन उसकी याद में तड़पते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week