YOGA GURU की घिनौनी हरकत: मोक्ष के लिए शारीरिक संबंध बनाओ

Monday, July 10, 2017

नई दिल्ली। मुंबई में SHIVOM TEERTH YOGA ACADEMY के नाम से योग अकादमी चलाने वाले योग गुरू शिवराम राउत को पुलिस ने महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। योग गुरू पर पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वो योग सिखाने के दौरान घिनौनी हरकतें करता था एवं कहता था कि उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से मोक्ष प्राप्त होगा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी YOGA GURU SHIVRAM RAUT की आरके मार्ग स्थित एक स्कूल में शिओम तीर्थ के नाम से योग एकेडमी है। पीड़ित महिला के अनुसार बीते नवंबर 2016 से योग करने के बहाने आरोपी पीड़िता के साथ छेड़खानी करता था। आरोपी ने पीड़िता से कई बार मोक्ष दिलाने के लिए शारीरिक संबंध की बात भी कही थी।

आरोपी की छेड़खानी से परेशान महिला ने जब इसका विरोध किया तो गुरु ने गलती से हुआ बोलकर बात को टाल दिया। विरोध करने के बाद भी जब छेड़खानी नहीं रुकी तो पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बताई। बात सुनकर गुस्साए पति ने पीड़िता के साथ जाकर इस बात की शिकायत आरके मार्ग पुलिस थाने में कर दी।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी योग गुरु के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद शिओम तीर्थ एकेडमी में योग सीखने वाली 5 अन्य महिलओं ने भी छेड़खानी का आरोप लगाते हुए आरोपी गुरु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week