दुनिया भर में चर्चित हो गई है लिपस्टिक अंडर माई बुर्का

Friday, July 28, 2017

NEW DELHI: प्रकाश झा द्वारा निर्मित फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म के रिलीज को लेकर भारत में काफी विवाद हो चुका है। जहां भारत में सेंसर बोर्ड की हरी झंडी तक इसे नहीं मिल पा रही थी, वहीं इस फिल्‍म को दुनिया के बेहद प्रतिष्ठित पुरस्‍कारों के लिए चुना गया है। फिल्म की प्रस्तोता एकता कपूर का कहना है कि फिल्म की सफलता सिनेमा की जीत है। यह पूछे जाने पर कि फिल्म की सफलता क्या सेंसर बोर्ड और समाज के खिलाफ एक जीत है? एकता ने कहा, 'मैं फिल्मों में कुछ वर्ष पहले आई, इससे पहले मैं टीवी में थी। मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि सभी आपको बता सकते हैं कि फिल्म कैसी थी लेकिन अच्छी फिल्में दर्शकों तक अपने आप पहुंचती हैं। मुझे लगता है कि यह सिनेमा की बड़ी जीत है। फिल्म ने अपने पहले दिन 1.22 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म के संघर्ष के बारे में उन्होंने कहा, 'दो संघर्ष एक साथ थे।

एक सेंसर बोर्ड और दूसरा फिल्म की रिलीज। उद्योग में लोग कह रहे थे कि यह फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन 20 लाख रुपये से अधिक नहीं कमा सकेगी और फिल्म ज्यादा समय तक सिनेमाघरों में नहीं टिकेगी।' उन्होंने कहा, 'अलंकृता श्रीवास्तव (निदेशक) ने बहुत ही मनोरंजक तरीके से इस तरह के एक संवेदनशील विषय को प्रस्तुत किया है, जिसका लोगों ने समझने के साथ-साथ आनंद भी लिया है।

फिल्‍ममेकर प्रकाश झा की फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' को हॉलीवुड फॉरिन प्रेस असोसिएशन द्वारा चुना जा चुका है और अब इस फिल्‍म को गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स अवॉर्ड्स के लिए भेजा जा सकता है। बता दें कि गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स, अमेरिका के सम्‍मानित टीवी और फिल्‍म अवॉर्ड हैं जिसे हॉलीवुड फॉरिन प्रेस असोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week