WIMBLEDON: शर्मनाक हार के बाद सानिया मिर्जा बाहर

Tuesday, July 11, 2017

LONDON : पूर्व सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त महिला युगल खिलाड़ी भारत की सानिया मिर्जा बेल्जियम की अपनी जोड़ीदार किस्र्टेन फ्लिपकेंस के साथ सोमवार को साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन के महिला युगल वर्ग में हारकर बाहर हो गईं।. सानिया और बेल्जियम की उनकी जोड़ीदार को तीसरे दौर के मुकाबले में तीसरी वरीय जोड़ी के खिलाफ 71 मिनट में 2-6, 4-6 से हार झेलनी पड़ी. सानिया-फ्लिपकेंस की जोड़ी को अंतिम-16 दौर के मैच में सानिया की पूर्व जोड़ीदार स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने ताइवान की यंग जान के साथ मिलकर हराया।

महिला युगल में हार के बाद विंबलडन में अभी भी मिश्रित युगल में सानिया की चनौती बरकरार है। मिश्रित युगल में सानिया मिर्जा और इवान का मुकाबला चैंपियन हेनरी और हीथर वाटसन से है। वहीं जूनियर प्रतियोगिता में महक जैन ने महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने क्रोएशिया की लिया बोसकोविच को 7-6, 4-6, 6-4 से हराया। 

बता दें कि इससे पहले सानिया मिर्जा गुरुवार को तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के महिला युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंची थीं। सानिया ने अपनी बेल्जियाई जोड़ीदार क्रीस्टीन फ्लिपकिंस के साथ जापान की नाओमी ओसाका और चीन की शुआई झांग को पराजित किया था। सानिया और क्रीस्टीन ने यह मैच एक घंटे 12 मिनट में 6-4, 6-3 से जीता था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week