दोस्तों के साथ WIFE का गैंगरेप किया, माथे पर गोली मारी, चाकू घुसा के घुमा दिया

Monday, July 31, 2017

नई दिल्ली। यूपी के इलाहाबाद में हुए हिना तलरेजा मर्डर केस की मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस का दावा है कि यह मर्डर हिना के पति अदनान ने किया है। मर्डर से पहले अदनान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया फिर माथे से रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी। इसके बाद चाकू निकाला और गोली के घाव में घुसाकर घुमा दिया ताकि उसके जिंदा बचने की कोई संभावना ना रहे। हत्या के बाद अदनान मुंबई भाग गया था। उसके दोस्त अभी भी फरार हैं।  हिना का शव शव कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में हाईवे ​पर 5 जुलाई को हिना का शव बरामद हुआ था।

हिना तलरेजा अपनी मां नीलिमा के साथ इलाहाबाद के मीरापुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रहती थी। उसके पिता की मौत हो चुकी है। वह सिविल लाइंस स्थित एक हुक्का बार में काम करती थी। इलाहाबाद के शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अदनान खान ने उसे शादी की थी, लेकिन उसके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे। इसलिए अदनान ने दूसरी शादी कर ली। इसकी जानकारी हाते ही हिना ने थाने में शिकायत कर दी। 

पुलिस से शिकायत होने के बाद अदनान ने उससे माफी मांगी ली। उसको किसी तरह से मना लिया। अदनान ने पुलिस को बताया कि 4 जुलाई की शाम को हिना को उसने फोन करके होटल में खाना खाने के लिए बुलाया। वहां पर वो अपने 2 दोस्तों खालिद और विक्की के साथ कार से उससे मिला। वहां पर योजना बनी कि किसी ढाबे पर चलकर खाना खाते हैं। चारों कार से निकले और कानपुर रोड पर चल दिए। रास्ते में सभी ने जमकर बियर पिया।

अदनान ने बताया कि रात 10 बजे के करीब वे कौशांबी पहुंचे। वहां खाना खाया। इसके बाद चारों कार से वापस चल दिए। ढाबे से कुछ दूर पहुंचने के बाद ही तीनों ने हिना के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान अदनान ने पिस्टल निकाली और उसके माथे पर सटाकर गोली मार दी। कहीं वो बच न जाए, इसलिए गोली के घाव में चाकू डाल कर घुमा दिया था। इसके दोनों मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए, ताकि हिना की पहचान ना हो सके।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को अदनान खान को इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया। उसका कहना है कि हिना उसे ब्लैकमेल करती थी, जिसे वो परेशान हो गया था। इसीलिए उसने अपनी 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद इस मामले का खुलासा होने पर वे लोग बचने के लिए मुंबई भाग गए थे।

हिना खान 4 जुलाई की शाम 7 बजे अपने कमरे से निकली थी। उसने अपने फेसबुक पेज पर 10:44 और 10:45 बजे अपनी दो फोटो फेसबुक पर शेयर की थी। इसके बाद से उसके एकांउट पर कोई अपडेट नहीं था। हिना की प्रोफाइल से पता चलता है कि वह किसी शख्स के धोखे से आहत थी। उसने 18 जून को ऐसे कई स्टेट्स अपडेट किया था। फेसबुक पर उसने करीब 12 पोस्ट शेयर किए थे। पोस्ट के जरिए वह किसी को मैसेज देना चाहती थी।

इसके साथ ही वह उस शख्स को अपनी मजबूती का अहसास पर भी कराना चाहती थी। उसने लिखा था- उसकी परवाह मत करो, जो तुम्हे इग्नोर करता है। उसकी करो, जो तुम्हारे लिए सबको इग्नोर करता है। उसने एक और पोस्ट में लिखा- मेरी मोहब्बत मेरी शिद्दत है, उसे मेरी सनक न बनाओ वरना झेल नहीं पाओगे...इस तरह हिना सोशल लाइफ में पूरी तरह बिंदास थी। लेकिन जिंदगी ने साथ नहीं दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week