बहन-बेटियों को WB भेजकर देखो, बिना रेप के लौट आएं तो कहना: रुपा गांगुली

Friday, July 14, 2017

नई दिल्ली। भाजपा ने इन दिनों पश्चिम बंगाल पर फोकस कर दिया है। बार बार दोहराया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल मे हिंदू खतरे में हैं। पिछले कुछ दिनों में कई साम्प्रदायिक मामले भी सामने आए हैं। अब भाजपा नेता रूपा गांगुली ने नया विवादित बयान दिया है। रुपा ने दावा किया है कि जो लोग ममता बनर्जी का पक्ष लेते हैं, उसे अच्छी सरकार मानते हैं वो अपनी बहन, बेटियों, पत्नी और भाभियों को बंगाल भेजकर देखें, यदि बिना रेप के 15 दिन बीत जाएं तो मुझे बताना। 

रूपा गांगुली ने कहा कि 'अगर ममता सरकार की सुविधाएं (हॉस्पिटलिटी) लिए बगैर नेताओं की बहन, बेटियां, पत्नियां और भाभियां 15 दिन बिना रेप के रह गईं तब मुझसे बताना।' रूपा ने कहा कि वो सभी भारत के लोगों और सारे नेताओं से ये बात कहेंगी खासतौर पर जो ममता बनर्जी के साथ टिके हुए हैं। 

पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार है। ममता बनर्जी लगातार बीजेपी और केंद्र सरकार के विरोध में हैं। उन्होंने प्रदेश में हिंसा के लिए भी बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी भी प्रदेश में टीएमसी को लेकर हमलावर है। रूपा गांगुली बीजेपी के प्रदर्शनों में बढ़ चढ़कर शामिल रहती हैं। रुपा गांगुली मूलत: एक टीवी कलाकार हैं। महाभारत में इन्होंने द्रोपदी का रोल किया था। इसके बाद इनके साथ कई विवाद जुड़े। फिर रुपा ने बीजेपी ज्वाइन कर ली। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week