UP BJP विधायक के सरकारी बंगले में युवती का गैंगरेप

Friday, July 21, 2017

लखनऊ। राजधानी के पॉश इलाके में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला हज़रतगंज थाना क्षेत्र स्‍थित बटलर पैलस कॉलोनी में स्‍थित वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव के सरकारी आवास का है। आरोप है कि विधायक के गनर और एक अन्‍य युवक ने एक युवती के साथ असलहे के बल पर गैंगरेप किया है। पुलिस ने मामला पंजीकृत करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि यहां पर एक महिला को अगवा कर इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले पर जांच पड़ताल कर रही है। 

पीड़िता ने विधायक के गनर और नौकर के खिलाफ हजरतगंज थाने में तहरीर दी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के मुताबिक उन्हें जांच के लिए विधायक के हजरतगंज के बटलर पैलेस आवास में बुलाया गया था। यहां विधायक के गनर और नौकर ने उनके साथ गैंगरेप किया। 

विधानसभा सत्र चलने के कारण भाजपा विधायक से संपर्क नहीं हो पाया है। विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव बीजेपी के कद्दावर नेता और मंत्री रहे दिवंगत हरीशचंद्र श्रीवास्‍तव के पुत्र हैं। इनकी मां ज्‍योत्‍सना श्रीवास्‍तव भी वाराणसी कैंट सीट से विधायक रह चुकी हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week