TIKAMGHAR: कांग्रेस नेता एवं पंचायत सचिव के यहां छापा, करोड़ों की काली कमाई मिली

Friday, July 28, 2017

टीकमगढ़। यहां एक पंचायत सचिव के यहां लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की। बिलगाय गांव के पंचायत सचिव राजेश जैन द्वारा करोड़ों की काली कमाई की शिकायतें लगातार मिल रहीं थीं। गुपचुप की गई जांच में शिकायतों की पुष्टि भी हुई है। आरोप है कि पंचायत सचिव राजेश जैन ने करोड़ों की काली कमाई की है। उसके पास बेनामी संपत्तियां भी हैं। सारा खेल वो अपने भाई कमलेश जैन के साथ मिलकर खेलता था। कमलेश जैन टीकमगढ़ का कांग्रेस नेता है। 10 साल के इन्ही के परिवार से सरपंच भी रहे हैं। 

टीकमगढ़ के बिलगाय गांव के पंचायत सचिव राजेश जैन और उनके भाई कमलेश जैन के तीन ठिकानों पर लोकायुक्त की 28 सदस्यीय टीम ने शुक्रवार 28 जुलाई 17 को छापामार कार्रवाई की। इस दौरान लोकायुक्त को जैन बंधुओं की करोड़ों की संपत्ति की जानकारी मिली है। टीकमगढ के बिलगाय पंचायत सचिव राजेश जैन और उनके भाई कमलेश जैन के घर और प्रतिष्ठानों पर लोकायुक्त टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में छापा मारा। 

अधिकारियों का कहना है कि पूरी संपत्ति करोड़ों रुपए की है। जिसकी अभी जांच की जा रही है।बताया जा रहा है कि अब तक की जांच में जैन के घर से प्लॉट, कृषि भूमि व मकान-दुकानों के दस्तावेज मिले हैं। वहीं दस से भी ज्यादा बैंकों में खाते होने की संभावना भी जताई जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week