TI MAHENDRA SINGH BHADORIA के खिलाफ सड़कों पर उतरे व्यापारी

Sunday, July 16, 2017

इंदौर। पंढरीनाथ थाने के टाउन इंस्पेक्टर (टीआई) महेंद्रसिंह भदौरिया के विरोध में सैकड़ों लोग शनिवार देर रात सड़कों पर उतर आए और सड़क जामकर नारेबाजी की। लोगों ने टीआई को हटाने की मांग करते हुए हंगामा किया। करीब दो घंटे तक हंगामा चलता रहा जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। लोगों का कहना था कि टीआई महेंद्रसिंह भदौरिया तानाशाह के रूप में क्षेत्र के लोगों को परेशान कर रहे हैं।

बम्बई बाजार क्षेत्र के सैकड़ों लोग सड़कों लोग टीआई के विरोध में सड़कों पर दिखे। दरअसल दो सप्ताह पहले ही टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया की यहां पोस्टिंग हुई है। भदौरिया ने आते ही क्षेत्र में काफी सख्ती की हुई है। लोगों की यह भी शिकायत है कि टीआई अभद्रता के साथ पेश आते हैं, जिससे लोग काफी नाराज थे।

शनिवार रात भी दुकान बंद करवाने को लेकर उन्होंने कुछ दुकानदारों की पिटाई कर दी जिसके बाद क्षेत्र के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग सड़कों पर आ गए। लोगों का कहना है कि टीआई दुकानदारों के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। एएसपी रूपेश द्विवेदी, पंढरीनाथ सीएसपी, सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी समझाने के बाद लोगों को वहां से हटाया। घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र भी रात एक बजे घटनास्थल पहुंचे और लोगोों की बात सुनी। डीआईजी ने कहा कि जांच के जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week