कोचिंग में छात्रा से संबंध बनाते TEACHER को पत्नि ने पकड़ा, फिर हुआ घिनौना काम

Saturday, July 1, 2017

पटना। यहां अवैध शारीरिक रिश्तों का घिनौना सच सामने आया है। एक टीचर अपनी ही ​कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा को बहला फुसलाकर फिजीकल रिलेशन बनाता था। एक दिन उसकी पत्नि ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया तो बजाए माफी मांगने के, टीचर ने अपनी पत्नि पर जुल्म ढाने शुरू कर दिए। एक कमरे में बंद करके उसे इस कदर प्रताड़ित किया गया कि उसके शरीर का लगभग हर हिस्सा घायल हो गया। मोहल्ले वालों ने महिला के मायके खबर भेजी तब कहीं जाकर मामले का खुलासा हुआ। 

दूसरी बेटी को जन्म देते हुए बदल गया माहौल
मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रसूलपुर का है। जहां 4 साल पहले नागेंद्र ने अपनी बेटी की शादी एक शिक्षक राकेश पाठक ले की थी। शादी के बाद दोनों काफी खुश थे पर लगातार दूसरी बार लड़की जन्म लेने को लेकर परिवार वाले के साथ-साथ पति भी नाखुश हो गया और उसे घर से बाहर निकालने की साजिश रचने लगा। इसी बीच उसकी मुलाकात अपने क्लास में पढ़ने वाली छात्रा नीलम (काल्पनिक नाम) से हुई। शिक्षक नीलम को झूठे हसीन सपने दिखाते हुए अपने प्यार के जाल में फंसाया गया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए गए।

पत्नि ने रंगेहाथ पकड़ा
इस बात की भनक शिक्षक की पत्नी को लग गई लेकिन हर बार वो इस बात को बकवास बता रहा था। एक दिन घर आने में देर होने के वजह से शिक्षक की पत्नी कोचिंग सेंटर पहुंची जहां अपने पति की करतूत देख उनकी आंखें शर्म से झुक गई। फिर इस बात को लेकर जमकर विवाद हुआ और घर पहुंचने के बाद पति ने अपनी पत्नी को बुरी तरह मारपीट करते हुए घर में बंद कर दिया। मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि महिला के द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और उसके पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week