RSS आॅफिस में भीड़ का हमला, बम विस्फोट

Wednesday, July 12, 2017

नई दिल्ली। केरल में पय्यनूर स्थित आरएसएस के कार्यालय पर भीड़ ने हमला कर दिया। आॅफिस पर पेट्रोल बम फैंका गया। आग लगा दी गई। आरोप है कि यह हमला माकपा कार्यकर्ताओं ने किया है। जिस समय हमला हुआ आॅफिस में आरएसएस का कोई कार्यकर्ता नहीं था। पुलिस ने इसे आगजनी का मामला माना है। फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है। इसी के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि आगजनी के लिए पेट्रोल बम का उपयोग किया गया है या नहीं। इस हमले के ठीक 1 साल पहले 11 जुलाई को माकपा नेता की हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोप में आरएसएस के नेताओं के खिलाफ केस न्यायालय में है। 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि हमले के पीछे माकपा का हाथ है। पार्टी ने पय्यनूर में आज हड़ताल की घोषणा की है। दूसरी तरफ सीपीएम कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पेयन्नूर में निकाली गई उनकी मोटरसाइकिल रैली में तीन बम फेंके थे ना कि उन लोगों ने ये काम किया है।

हालांकि माकपा ने आरोप लगाया है कि भाजपा कार्याकर्ताओं ने पय्यनूर में मंगलवार शाम उनकी मोटरसाइकिल रैली पर तीन देशी बम दागे। यह रैली माकपा कार्यकर्ता धनराज की पहली बरसी पर निकाली जा रही थी। धनराज की पिछले साल 11 जुलाई को कथित तौर पर आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्थिति अब नियंत्रण में है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week