RSS पदाधिकारी के शरीर में 15 तलवारें मारीं, हत्या, हड़ताल

Sunday, July 30, 2017

नई दिल्ली। केरल के त्रिवेंद्रम में सूचीबद्ध बदमाशों के एक गिरोह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यवाह राजेश इदवाकोड़े की निर्मम हत्या कर दी। हमलावरों ने उन पर तलवार और उसके जैसे धारदार हथियारों से 15 वार किए। जिसमें राजेश का बायां हाथ कट गया। उनके शरीर से निकला खून सड़क पर बिखर गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह हमला रात साढ़े आठ बजे के करीब श्रीकरयम में हुआ। हालांकि पुलिस ने इस मामले में 3 बदमाशों की गिरफ्तारी की है। एक आरोपी मानिकुततन को गिरफ्तार किया है, जो कि मृतक का पड़ोसी है। इसके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले चल रहे हैं। पहले सीपीआईएम लोकल कमेटी के सदस्य के घर में कथित तौर पर देसी बम फेंकने के लिए मानिकुततन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस के मुताबिक राजेश शाखा से लौट रहा था। इस दौरान श्रीकरयम में 6 लोगों ने उसे घेर लिया। टू-व्हीलर पर सवार राजेश पर धारदार हथियार से हमले किए गए। राजेश राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में कार्यवाह के पद पर था। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के. राजशेखरन ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे माकपा का हाथ है। इस आरोप को वाम पार्टी के जिला नेतृत्व ने खारिज किया। प्रदेश बीजेपी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने रविवार को राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week