RJ मलिष्का से भिड़ी शिवसेना, थमाया नोटिस

Wednesday, July 19, 2017

MUMBAI: फेमस रेडियो जॉकी आरजे मलिष्का भी अब बीएमसी के नोटिस का शि‍कार बन गई हैं. बीएमसी ने आरजे के घर जांच की थी जहां पर उन्हें डेंगू का लार्वा मिला. इसी बात को लेकर मलिष्का को नोटिस दिया गया है. लेकिन इस नोटिस की टाइमिंग को लेकर उलटे BMC को रूल करने वाली पार्टी श‍िवसेना पर ही सवाल उठाए जा रहे हैं. BMC अपनी ओर से सफाई दे रही है कि नोटिस देने वाला ऑफिशल जानता ही नहीं था कि वहां कौन रहता है और यह रुटीन चेकिंग का ही मामला है. हालांकि शि‍वसेना मल‍िष्का और एफएम चैनल के ख‍िलाफ 500 कराेड़ का मान-हानि का केस दायर करना चाहती है.

मलिष्का ने हाल ही में मुंबई में सड़कों के गड्ढों को लेकर बीएमसी पर निशाना साधते हुए एक गाना बनाया था. इस वीडियो से बीएमसी को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और पिछले 25 साल से BMC की कुर्सी पर बैठी शिवसेना को यह वीडियो नागवार गुजरा था. हर साल बारिश में सड़कों पर गड्ढों की भरमार और उसमें भरे पानी से लोगों को जीना मुश्किल हो जाता है. इसी मुद्दे पर मलिष्का ने वीडियो के जरिए मुंबई के लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें बीएमसी पर भरोसा नहीं है. वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था.

इस मामले के साथ ही BMC ने डेंगू और मानसून की बीमारियों को रोकने के लिए अभ‍ियान भी शुरू कर दिया. इस लपेटे में आरजे मलिष्का का घर भी आ गया. 381B के तहत नोटिस मलिष्का की मम्मी लिली मेंडोसा के नाम पर जारी हुआ है और इसके लिए मलिष्का की फैमिली को 2000 से 10 हजार रुपये के बीच का फाइन भी देना होगा.

हाल ही में आरजे मलिष्का ने मुंबई की सड़कों की खराब हालत को लेकर एक वीड‍ियो शेयर किया था. लोगों ने इसे पसंद किया लेकिन श‍िवसेना इस पर नाराज हो गई. साथ ही श‍िवसेना ने BMC कम‍िश्नर को 500 करोड़ का मानहानि का केस प्राइवेट रेड‍ियो चैनल के ख‍िलाफ दायर करने को कहा है. बताया जा रहा है कि पिछले 25 साल से BMC को चला रही श‍िवसेना ने इसे निगम की इंसल्ट के तौर पर लिया है. पार्टी के कॉरपोरेटर किशोरी पेंडेनाकर का कहना है कि उस वीडियो में शहर की सेवा में 24 घंटे लगे रहने वाले कर्मचारियों का अपमान किया गया है. हम रेड‍ियो चैनल के ख‍िलाफ एक्शन लेंगे.

भाजपा के मुंबई के चीफ आशीष सेलर ने एक ट्वीट के जरिए मलिष्का के प्रयास की सराहना की थी. उन्होंने लिखा था कि इस तरह क्र‍िएटिव तरीके से मुंबई की समस्या को आगे लाने के लिए मलिष्का की तारीफ होनी चाहिए. वैसे देखने में आया है कि जो भी BMC के ख‍िलाफ आवाज उठाता है, उसके घर नोटिस पहुंच जाता है. इससे पहले कप‍िल शर्मा के साथ ऐसा ही हो चुका है. BMC भले ही कहती है कि कोई उसके निशाने पर नहीं है लेकिन उसके एक्शन कुछ और ही कहते हैं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week