RAVINDRA JADEJA से बात करनी है तो यह APP DOWNLOAD कर लो

Tuesday, July 4, 2017

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपना नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप के जरिए जडेजा सीधे अपने फैंस के साथ जुड़ गए हैं. साथ ही इसमें फैंस को पुश नोटिफिकेशन, फीचर्ड वीडियोज, सुपरस्टार पोस्ट्स, कॉन्टेस्ट, सुपरफैन बैजेस जैसे फीचर्स भी शामिल हैं. इसके अलावा इसमें लाइव बोर्डकास्ट और जडेजा के साथ लाइव चैट का ऑप्शन भी दिया गया है. जडेजा ने ये ऐप न्यूयार्क बेस्ड टेक फर्म 'escapeX' के कोलेबरेशन से शुक्रवार को पेश किया.

जडेजा अपने इस ऐप के जरिए मैदान से बाहर अपने निजी जीवन से जुड़े हर बात फैंस के साथ शेयर करेंगे. जडेजा ने खुद ट्विटर के जरिए अपने फैंस से इस ऐप को डाउनलोड करने की अपील की है. जडेजा ने कहा, ”मैं अपने इस ऐप को लेकर काफी उत्साहित हूं. इस ऐप के जरिए आपसे मैं सीधे जुड़ पाउंगा और मेरे बारे में आप और अधिक जान पाएंगे.”

आपको बता दें कि जडेजा भारतीय टीम के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके पास अपनी खुद की ऐप है. इतना ही नहीं जडेजा टीम इंडिया के स्टायलिस्ट प्लेयर्स में से एक हैं और वे अपने यूनिक स्टाइल्स के लिए जाने जाते हैं ऐसे में इस ऐप के माध्यम से फैंस जडेजा के हर अपडेट स्टाइल से अवगत रहेंगे.
Ravindra Jadeja Official App डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week