पाकिस्तानी दोस्त को बहुत मिस कर रहे हैं रणवीर कपूर

Wednesday, July 12, 2017

मुंबई। आपको बता दे कि उरी हमले के बाद से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर रोक लगा दी गई है। जिसकी वजह से फवाद दो वापस अपने देश जाना पड़ा।रणबीर कपूर को अपने पुराने पाकिस्‍तानी को-स्‍टार फवाद खान की याद आती रहती है। तभी तो अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने उन्हें याद करते हुए कहा कि वह फवाद के बहुत बड़े फैन हैं और उनके पाकिस्तान जाने से दुखी हैं। 

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में फवाद के साथ काम कर चुके रणबीर का कहना है कि 'मैं एक प्रतिभा के रूप में फवाद का बहुत बड़ा फैन हूं। 'ऐ दिल है मुश्किल' में उसके किरदार ने फिल्म को एक नया आयाम दिया था और इसके प्रभाव को भी काफी बढ़ाया था। अतिथि भूमिका में होने पर भी उनके पास करने के लिए पर्याप्त चीजें थीं। यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि राजनीतिक माहौल की वजह से फवाद को इस खामियाजे को भुगतना पड़ा। मैं उनके साथ एक ऐसी फिल्म में काम करना चाहूंगा जिसमें हम काफी समय तक स्क्रीन साझा कर सकें।' रणबीर ने कहा कि उनके माता-पिता भी फवाद के फैन हैं और उनके टीवी शोज देखते रहते हैं।

यह हमला उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के पहले हुआ था। जिसकी वजह से फवाद इस फिल्म के प्रमोशम का हिस्सा नहीं बन सके थे। फवाद खान सबसे पहले साल 2014 में फिल्‍म 'खूबसूरत' में नजर आए थे। इसके बाद वह ऐ दिल है मुश्किल और 'कपूर एंड संस' में नर आए थे। वह कई धारावाहिकों में भी काम कर चुके हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week