POLE DANCE कर रहीं हैं जैकलीन, आपने देखा क्या

सोशल मीडिया पर हाल ही मे अपनी टॉपलेस तस्वीरों को लेकर खबरों में छाईं जैकलीन अपने फैन्स पर पूरी तरह से मेहरबान नजर आ रही हैं। बोल्ड तस्वीरों के बाद जैकलीन ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जैकलीन फर्नांडिस बहुत ही अच्छी पोल डांसर हैं और इसका पता हर किसी को उनके नए इंस्टाग्राम वीडियो से चला जिसमें वो पोल डांस करते नजर आ रही है। जैकलीन फर्नांडिस इस वीडियो में वाकई शानदार पोल डांस करते नजर आ रही हैं। जैकलीन फर्नांडिस इस वीडियो में शानदार पोल डांस में शानदार मूव्स को अंजाम देती हुई नजर आ रही हैं। 

उनका ये टैलेंट देखकर तो उनके फैन्स भी हैरान हैं। क्योंकि अभी तक किसी फिल्म में उन्होंने अपना ये हुनर नहीं दिखाया है। लेकिन उम्मीद है कि जैकलीन अपनी ये पावर पैक्ड परफॉर्मेंस किसी फिल्म में बड़े पर्दे पर जरूर लेकर आएंगी। जैकलीन ने वीडियो को कैप्शन दी है Burning the midnight oil with my @lanaroxy (spot miumiu). दरअसल इस वीडियो में जैकलीन अपनी पोल डांस ट्रेनर रोसोलाना चुबेंको के साथ इस डांस के गुर सीख रही हैं। फिलहाल जैकलीन की फिल्म द जेंटलमैन 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और वरुण धवन के साथ वह फिल्म जुड़वा 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगी।

जैकलीन का पोल डांस से ना सिर्फ उनके फैन्स इंप्रैस हैं बल्कि उनकी इंस्ट्रक्टर भी उनके इस टैलेंट की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं हैं। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों जुड़वा 2 की शूटिंग मे व्यस्त हैं। जुड़वा 2 के अलावा जैकलीन फर्नांडिस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जेंटलमैन में नजर आ रही हैं। बॉलीवुड में बहुत ही कम एक्ट्रेसेस हैं जो शायद इतनी खूबसूरती से पोल डांस कर लें। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान खान पहले ही फाइनल हो चुके हैं। जैकलीन फर्नांडिस लगातार फिल्मों में व्यस्त हैं। पिछले साल भी उनकी फ्लाइंग जट, ढिशुम और गोलमाल 3 आई थी। सभी फिल्मों को पसंद किया गया था। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !