मोहम्मद शमी ने बेटी की बर्थडे PICS वायरल कीं, मुसलमान भड़क उठे

Wednesday, July 19, 2017

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी बेटी की दूसरी सालगिरह के जश्न के मौके की तस्वीरें क्या वायरल कर दीं, तमाम कट्टरपंथी मुसलमान इस कदर भड़क उठे मानों शमी ने गुनाह ए अजीम कर दिया हो। दरअसल, इन तस्वीरों ने शमी की पत्नी हसीन जहां भी दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने हिजाब नहीं पहना है। कट्टरपंथियों का कहना है कि ऐसा करके हसीन ने पाप किया है। इस बार तो ऐसा लगा जैसे शमी ने कट्टरपंथियों को चिढ़ाने के लिए ही ये तस्वीरें शेयर की हैं। 

शारून के ने गो टू हेल हैशटैग के साथ लिखा ,‘हिजाब के बिना आपकी पत्नी को देखकर दुख हुआ। शमी सर पाप कितना छोटा है, यह मत देखिए बल्कि यह देखिए कि आप किसकी बेकद्री कर रहे हैं।’ सैयद अख्तर ने लिखा,‘क्या आप सालगिरह के जश्न पर हिजाब नहीं पहनकर दक्षिणपंथियों को खुश करना चाहते हो। मोहम्मद ताहिर फैसल नाम के यूजर ने लिखा ,‘शर्म में डूब गया हूं। क्या आप मुसलमान हैं, मुझे तो नहीं लगता। इस्लाम इस तरह से सालगिरह मनाने की इजाजत नहीं देता। 

शमी के प्रशंसकों ने हालांकि उनका बचाव किया है। बेंगलूरू के भाग्य तेजा ने लिखा,‘तुम लोगों की तुच्छ मानसिकता कब बदलेगी।’ इससे पहले कल तीन युवाओं ने शमी को कथित तौर पर उस पर समय पीटा था जब वह घर लौट रहे थे। इस सिलसिले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पिछले साल क्रिसमस के जश्न के मौके पर भी शमी ट्रोलिंग का शिकार हुए थे जब उन्होंने वेस्‍टर्न आउटफिट में बेटी और पत्नी की तस्वीरें पोस्ट की थी। भारत के एक अन्य पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को भी नेल पालिश लगाए अपनी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week