प्राइवेट NURSING HOME चलाते पकड़े गए सरकारी अस्पताल के डॉक्टर

Tuesday, July 4, 2017

GWALIOR: Jayarogya Hospital के दो Doctor एक निजि Nursing Home का संचालन करते पाए गए। इसके अलावा भी नर्सिंग होम में कई खामियां पाई गई। इसके अलावा भी नर्सिंग होम में कई खामियां पाई गई। जिसके चलते सोमवार को नर्सिंग होम का पंजीयन सीएमएचओ द्वारा निरस्त कर दिया गया। दरअसल 22 अप्रैल को देवी सिंह राठौर द्वारा सीएमएचओ Dr.S.S JADON से शिकायत की गई थी कि कंपू स्थित Saraswati Hospital, GRMC की मेडिकल ऑफिसर Dr. Archana Arya और जीआरएमसी के सर्जरी विभाग के Assistant Professor Dr. Rajesh Prajapati द्वारा संचालित किया जा रहा है।

शिकायतकर्ता ने रमेश कुशवाह नाम के मरीज की मौत के मामले में इसी हॉस्पिटल में गलत इलाज देने दिए जाने को कारण बताया। इसके बाद सीएमएचओ द्वारा जांच कमेटी गठित की गई। जांच रिपोर्ट 25 मई को सौंपी गई। इसमें नर्सिंग होम दोनों डॉक्टरों द्वारा संचालित पाया गया। साथ ही हॉस्पिटल में BHMS Doctor सेवाएं देते मिले।

इसके बाद इन्हें स्पष्टीकरण के लिए नोटिस जारी किया गया। नोटिस का जबाव न देने पर सोमवार को सीएमएचओ द्वारा पंजीयन निरस्त करने की कार्रवाई की गई। साथ ही 7 दिन के अंदर मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर नर्सिंग होम बंद करने के निर्देश दिए गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week