श्रीलंका जाने से पहले NEW LOOK में आए हार्दिक पंड्या

नयी दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरा के बाद इसी महीने के आखिर में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है। जहां दोनों देशों के बीच तीन टेस्‍ट मैच खेले जाने हैं। श्रीलंका दौरा के लिए टीम इंडिया की घोषणा भी कर दी गयी है। इस बार टेस्ट टीम में नये खिलाडियों को भी जगह दी गयी है। हाल के दिनों में अपनी धमाकेदार बल्‍लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के चलते सुर्खियों में रहने वाले हार्दिक पंड्या को भी टीम में जगह दी गयी है। पंड्या भी दौरे के लिए तैयार हैं। दौरा आरंभ होने से पहले उन्‍होंने अपना लुक बदल लिया है। उन्‍होंने नये स्‍टाइल में अपना बाल कटवाया है। अपने बदले लुक की तयवीर उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम में पोस्‍ट किया है। तसवीर में उनके साथ उनका हेयर डिजाइनर भी नजर आ रहे हैं।

कोहली के हेयर डिजाइनर से पंड्या ने बदलवाया अपना लुक 
हार्दिक पंड्या ने उसी मशहूर हेयर डिजाइनर आलिम हाकिम से अपने हेयर को नया लुक दिया, जिसने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के हेयर को भी डिजाइन किया था। हेयर डिजाइनर आलिम हाकिम ने इंग्‍लैंड दौरा से पहले विराट कोहली को भी नये लुक में लाया था। इसके अलावा हाकिम ने बॉलीवुड के स्‍टार सिंगर सोनू निगम के भी हेयर को नया लूक दिया था।

फैन्स को पसंद आया हार्दिक पंड्या का नया लुक
हार्दिक पंड्या के बदले लुक को उनके समर्थकों ने पसंद किया है। फैन्स तरह-तरह के मैसेज कर रहे हैं। हालांकि कुछ फैन्स को उनका नया हेयर स्‍टाइल पसंद नहीं आया है। कुछ फैन्‍स नये लुक का मजाक भी बनाया है और उन्हें पुराने लुक में लौटने की सलाह दे डाली।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !