नीतीश के बाद केजरीवाल भी NARENDRA MODI से हाथ मिलाएंगे!

नई दिल्ली। राजनीति के 2 पक्के विरोधी पहलवान एक हो गए हैं। नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी कभी दोस्त बन जाएंगे किसी ने सोचा नहीं था लेकिन यह राजनीति है, यहां कुछ भी हो सकता है। अब चर्चा हो रही है कि अरविंद केजीरवाल भी मोदी से हाथ मिलाने वाले हैं। हालांकि बिहार में नीतीश को साथ लाने के लए बीजेपी ने एप्रोच किया था परंतु यहां केजरीवाल खुद मोदी को एप्रोच कर रहे हैं। फिलहाल मोदी ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया है परंतु एक केंद्रीय मंत्री और केजरीवाल के बीच बातचीत के दौर जारी हैं। यह दावा दिल्ली सरकार से बेदखल किए गए कपिल मिश्रा ने किया है। 

कपिल मिश्रा के मुताबिक अरविंद केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री के बीच गोपनीय मीटिंग हुई है। इसमें केजरीवाल व बीजेपी के बीच समझौते की रूपरेखा तैयार की गई है। कपिल मिश्रा ने आज ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के केंद्रीय मंत्री से हाथ जोड़ कर कहा कि अब वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कभी एक शब्द भी नहीं बोलेंगे। कपिल मिश्रा के ट्वीट के मुताबिक केजरीवाल ने इस केंद्रीय मंत्री को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनके मन में कोई भी बुरी भावना नहीं है।

कपिल मिश्रा के ट्वीट के मुताबिक अरविंद केजरीवाल व भाजपा के केंद्रीय मंत्री के बीच हुई मीटिंग में केजरीवाल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास उनकी बातों को नोटिस करने के लिए समय नहीं है। कपिल ने अपने ट्वीट में कहा है कि केजरीवाल ने वादा किया है कि वे वित्त मंत्री अरुण जेटली से लिखित रूप से माफी मांगेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !