NARENDRA MODI का मजाक उड़ाने वाले कॉमेडियन के खिलाफ FIR दर्ज

Friday, July 14, 2017

MUMBAI: कॉमेडी ग्रुप AIB की मुसीबत बढ़ गई है। कॉमेडियन तन्मय भट्ट के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। तन्मय ने प्रधानमंत्री मोदी के एक हमशक्ल की तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ तन्मय ने स्नैपचैट का डॉग फिल्टर भी लगाया है। इसके बाद तन्मय मोदी समर्थकों के निशाने पर आ गए। फिलहाल एक ही एफआईआर हुई है, जबकि शिकायतें दर्जन भर से ज्यादा हो चुकीं हैं।

टि्वटरबाजों ने जब AIB की आलोचना करनी शुरू की तब कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इसके बाद मामले में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने ग्रुप के एक कॉमेडियन तन्मय भट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद तन्मय ने यह तस्वीर डिलीट कर दी है लेकिन उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो मजाक करना जारी रखेंगे। जरूरत पड़ने पर डिलीट करेंगे। आप क्या सोचते हैं, इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता।

गौरतलब है कि कॉमेडी ग्रुप AIB पहले भी विवादों में रह चुका है। 2 साल पहले इस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है। तन्मय ने दो मिनट के स्नैपचैट वीडियो में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week