MP: स्कूटी से ओवरफ्लो पुल पार कर रहे थे रिटायर्ड टीचर, बह गए, मौत

Thursday, July 13, 2017

सिहोरा। स्कूटी से जा रहे पति-पत्नी सिहोरा से कटंगी जा रहे थे तभी रास्ते मे पड़ने वाली नदी में पुल पर करीब 2 फ़ीट पानी था जिसको देख कर शिक्षक ने पत्नी को पैदल ही पुल पार करने के लिए कहा । लेकिन स्कूटी से पुल पार करते समय अचानक सन्तुलन बिगड़ा और सेवानिवृत्त शिक्षक गाड़ी सहित ही उफनाई नदी की धार में बह गए जो आगे जाकर एक चट्टान में जाकर फंस गए जब तक उनको निकाल कर अस्पताल लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जाकारी के अनुसार मोद विकास अवस्थी दोपहर करीब 1 बजे के लगभग घर से अपनी धर्मपत्नी गायत्री अवस्थी के साथ स्कूटी से कटंगी के लिए रवाना हुए थे। मझौली के कटाव पुल पर पहुंचने पर लगभग 2 फुट पानी पुल के ऊपर था। वहां पर उपस्थित लोगों ने व पुलिस प्रशासन ने उन्हें पुल के उस पार जाने से मन किया किन्तु श्री अवस्थी ने कहा की इतने पानी में हम आराम से पुल पार कर लेंगे। उन्होंने अपनी पत्नी को पुल के पहले इस पार उतार दिया और पत्नी से कहा की तुम पैदल आओ और पुल पार करने के लिए जैसे ही बीच पुल के पास स्कूटी पहुंची पानी के तेज बहाव से उनकी स्कूटी नोका की तरह डगमगाती हुई बहकर पुल के नीचे गहरे पानी में जा समायी और अवस्थी जी भी उसी भाव में गहरे पानी में डूबकर अपनी अंतिम सांस तोड़ दी।

मौके पर मौजूद लोगों ने बचाने किये प्रयास
नदी पार कर रहे अवस्थी जी को नदी में बहता देख लोगों और डयूटी पर तैनात पुलिस जवानों ने नदी में छलांग लगा दी काफी दूर बह गये अवस्थी जी को लोगों की मदद से नदी के बाहर लाये और फौरन उन्हें मझौली अस्पताल लाया गया जहाँ डाक्टरों ने गम्भीर अवस्था में जबलपुर रिफर कर दिया गया जहाँ परिजनों ने प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जाँच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिहोरा नगर में मातम
अपने सरल सहज स्वभाव से नगर में पहचाने जाने वाले एक प्रतिष्ठित परिवार के साथ साथ अपनी वाणी से लोगों को आकर्षित कर लेने की शैली के कारण नगर में मोद अवस्थी प्रसिद्ध थे उनके अस्मय निधन की खबर से पूरा शहर गमगीन नजर आ रहा है।उन्हें अंतिम विदाई देने घर पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है।श्री मोद विकास अवस्थी की अंतिम यात्रा शुक्रवार को बाबाताल मुक्तिदान के लिए सुबह 11 बजे निज निवास साइ मन्दिर वार्ड नं8 से प्रारंभ होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week