MORENA: युवक की मौत, हाइवे जाम, लाठीचार्ज, आंसूगैस

Sunday, July 16, 2017

मुरैना। शहर के सिविल लाइन थाना इलाके के नेशनल हाइवे तीन पर एक ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दिया, जिससे साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पहले तो ट्रक में तोड़फोड़ कर सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने हाइवे पर लगा जाम खुलवाने के लिए प्रदर्शनकारियों पर लाठियां भांजना शुरू कर दिया। जवाब में पब्लिक ने भी पथराव कर दिया तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले फोड़े और जमकर जमकर लाठियां चलाईं। इस लाठीचार्ज में कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए। 

सगौरिया पुरा निवासी नबाब राठौर गेंहू पिसा कर घर लौट रहा था इसी दौरान मुरैना से धौलपुर जा रहा ट्रक ने पीछे से टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर लोगों का गुस्सा भड़का और लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर सड़क पर जाम लगे दिया। जो थोड़ी देर में दोनों ओर लगभग तीन किलोमीटर लम्बा जाम लग गया। 

मौके पर पहुंचे एएसपी यशपाल राजपूत ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन उग्र भीड़ ने उनकी एक न सुनी उल्टा पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस ने भी आंसू गैस के गोले छोड़े और उपद्रव कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज भी कर दिया। भीड़ के तितर बितर होते ही पुलिस ने जाम को खुलवाया। वहीं पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। इस पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों को मामूली चोटे आई हैं।  

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week