MLA रामेश्वर ने सास्ताखेड़ी में मंगल भवन का लोकार्पित किया

Sunday, July 9, 2017

भोपाल। सास्ताखेड़ी में श्री श्री 1008 बाबा मंगल दास भवन का लोकार्पण क्षेत्रीय हुज़ूर विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री रामेश्वर शर्मा ने स्थानीय नागरिक वरिष्टजनों की विशेष उपस्थिति में किया। ज्ञात हो की बड़े लंबे समय से यहाँ मंगल भवन की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। स्थानीय नागरिको की मांग पर विधायक श्री शर्मा द्वारा इन मंगल भवन का निर्माण कराया गया है। उक्त मंगल भवन के निर्माण में 15 लाख की राशि खर्च की गयी है। इस अवसर पर विधायक श्री शर्मा ने कहा कि गाँवो में सार्वजानिक कार्यक्रम बेटा बेटी की शादी एवं अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम हेतु होने वाली समस्याओं को देखते हुए हुज़ूर विधान सभा की सभी ग्राम पंचायतों में मंगल भवन का निर्माण कराया जा रहा है। 

श्री शर्मा ने कहा की भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश ओर देश का हर गांव समृद्धशाली बना है। पिछडो गांव गरीब के कल्याण का एजेण्डे को पूरा करने में भाजपा का एक एक कार्यकर्त्ता प्राण प्रण से लगा है। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने गांव गरीब के घर घर तक चूल्हा पहुँचाया सुकन्या योजना से बेटियो को भविष्य सुरक्षित किया किसान बंधुओ को किसान बीमा का लाभ पहुँचाने वाली केंद्र सरकार के साथ प्रदेश के किसान पुत्र मुख्यमंत्री ने प्रदेश के गाँवो में शहर जैसे विकास के मानक तय किए है। 

उनका मानना है कि जो विकास, जैसा विकास शहरो में होगा उसी तरह का विकास प्रदेश के गाँवो में भी होना चाहिए , इस और उन्होंने अनेक योजनाओ का श्रजन किया। गांव गांव नलजल योजना , खेत सड़क योजना , गाँवो में सड़को का जाल बिछाने उनके संधारण के लिए पर्यापत बजट का प्रावधान यह सरकार की प्रगतिवादी सोच को स्पष्ट करता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week