इंदौरी दोस्त के साथ जबलपुर से गायब हुई भोपाल की MBBS छात्रा

Tuesday, July 4, 2017

भोपाल। जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकेंड ईयर की छात्रा पांखुड़ी शाक्य पिछले 5 दिनों से लापता है। पुलिस हर संभव ठिकाने पर उसकी तलाश कर रही है। वो 29 जून को हास्टल से निकली थी। पता चला है कि वो अपने एक दोस्त के साथ है जो इंदौर का रहने वाला है। पांखुड़ी का मोबाइल होशंगाबाद तक आॅन रहा, फिर आॅफ हो गया। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी सिम तोड़कर फैंक दीं हैं। फिलहाल दोनों कहां है, किसी को कुछ नहीं पता। पांखुड़ी भोपाल की रहने वाली है। 

भोपाल की रहने वाली है छात्रा
जबलपुर स्थित कॉलेज के हॉस्टल से छात्रा के गायब होने से मेडिकल कॉलेज में भी हड़कंप मच गया है। इस मामले में छात्र-छात्राओं से भी पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार भोपाल निवासी पांखुड़ी शाक्य मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकेंड ईयर की छात्रा है। वह 29 जून को हॉस्टल से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह कॉलेज नहीं पहुंची। शाम तक वह हॉस्टल भी वापस नहीं आई। इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

आखिरी बार होशंगाबाद में मिली लोकेशन
पुलिस ने बताया कि 29 जून को पांखुड़ी मेडिकल कॉलेज हॉस्टल से तीन पत्ती आई थी। यहां से वह आईएसबीटी गई और वह देवास की बस में बैठकर रवाना हुई। आखिरी बार उसके मोबाइल की लोकेशन होशंगाबाद में मिली। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं है। पुलिस ने भोपाल, इंदौर, देवास और उज्जैन में छात्रा की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका है।

इंदौर के युवक पर संदेह, सिम तोड़कर फेंकी
पुलिस का कहना है कि इंदौर निवासी एक युवक पांखुड़ी से अक्सर मिलने जबलपुर आया करता था। यह जानकारी छात्रा के साथ पढ़ने वाले छात्रों ने दी है। इस जानकारी के आधार पर जब युवक की तलाश की गई तो वह अपने घर में नहीं मिला। युवक के परिजनों ने बताया कि यह 29 जून को कार लेकर घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं आया। जांच में पता चला है कि छात्रा और युवक ने अपने मोबाइल की सिम तोड़कर फेंक दी है। दोनों नए नंबरों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

हॉस्टल के चौकीदार से मारपीट
छात्रा के लापता होने के बाद हॉस्टल के चौकीदार सियालाल अधोड़िया ने मेडिकल कॉलेज के टीचर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. बीके गुहा पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस मामले में डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने कर्मचारी नेता गढ़ा थाने पहुंचे। एफआईआर नहीं होने से नाराज कर्मचारियों ने थाने में जमकर हंगामा मचाया। चौकीदार सियालाल का कहना है कि हॉस्टल क्रमांक-5 में रहने वाली छात्रा घर जाने की बात कहकर रजिस्टर पर हस्ताक्षर करके चली गई थी। इस मामले में डॉ. गुहा ने उसे कॉफी हाउस में बुलाकर उससे पूछताछ की और उसके साथ मारपीट कर दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week