MANIT: स्वच्छता अभियान के दौरान BOYS HOSTEL में लड़की छुपी मिली

Sunday, July 30, 2017

भोपाल। मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) में शनिवार को बॉयज हॉस्टल में एक लड़की मिली है। ब्वायज हॉस्टल में लड़की के होने की खबर प्रबंधन के सामने तब आई जब शनिवार को स्टूडेंट और प्रोफेसर समूह में बंटकर स्वच्छता अभियान के तहत हॉस्टल के आसपास साफ-सफाई कर रहे थे। जिस कमरे में यह लड़की मिली वो अफगानिस्तान से यहां पढ़ने आए एक छात्र का कमरा है। 

हॉस्टल नंबर 9 में जब लड़की के होने का पता चला तो डायरेक्टर समेत तमाम प्रबंधन अधिकारी वहां पहुंच गए। दरवाजा खटखटाया लेकिन छात्र ने उसे अंदर से बंद कर लिया। बाद में गर्ल्स हॉस्टल की वार्डन ने छात्रा को बाहर निकाला। छात्रा का कहना है कि वो इंदौर से वापस आई थी। रात ज्यादा हो गई थी इसलिए यहां रुक गई। 

लड़की के पकड़े जाने के बाद जब प्रोफेसर इंचार्ज सिक्यूरिटी ने अफगानी स्टूडेंट को धक्का दे दिया तो एनआरआई व विदेशी मूल के स्टूडेंट भड़क गए। स्टूडेंट्स ने इस मामले की शिकायत एंबेसी से करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि छात्र अफगानिस्तान का नागरिक है जबकि छात्रा भी बीटेक की स्टूडेंट है। 

उधर, स्टाफ का कहना है कि इस हॉस्टल में देर रात लड़कियों के आने की बात पहले भी सामने आते रही है लेकिन सबूत नहीं मिलने पर कभी कार्रवाई नहीं की गई। काउंसिल ऑफ वार्डन डॉ. एनपी पाटीदार के अनुसार अभी इस मामले में पूछताछ होना बाकी है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week