एक्ट्रेस मंदाना का आरोप: मेरा पति मुझे हिंदू बनाना चाहता है

Thursday, July 20, 2017

बॉलीवुड में सुनहरे भविष्य की तलाश कर रही एक्ट्रेस मंदाना को इंडस्ट्री में तो कुछ खास नहीं मिला लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ जरूर कई विवादों में घिर गई। 2011 में उन्होंने ललित तेहलान से शादी की थी। बाद में उसे गे बताकर छोड़ दिया। फिर गौरव गुप्ता से शादी की और अब आरोप लगाया है कि गौरव उसकी मर्जी के बिना उसका धर्मांतरण कराना चाहता है। गौरव और मंदाना दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे हैं। मात्र 7 माह की मेरिड लाइफ के बाद कहानी तलाक पर आ पहुंची है। मंदाना ने गौरव पर आरोप लगाया है कि वो और उनके सास-ससुर उन्हें हिंदू धर्म अपनाने के लिए बाध्य कर रहे हैं। बता दें कि मंदाना की शादी हिंदू रीति-रिवाज से ही हुई थी।

मंदाना ने अपने पति और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है। मंदाना का यह भी कहना है कि उनके ससुराल वाले उनके एक्टिंग करियर के खिलाफ थे और उन्हें यह प्रोफेशन छोड़ने के लिए जोर-जबरदस्ती करते थे। ससुराल वालों ने उन्हें करीब 7 हफ्ते पहले ही उन्हें घर से निकाल दिया। मंदाना ने कोर्ट के सामने केस को फास्ट ट्रैक करने की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि वो भारत में वर्क वीजी पर हैं और यह जल्द एक्सपायर होने वाला है। इसलिए वो जल्दी इस केस से छुटकरा चाहती हैं।

बता दें कि इससे पहले मंदाना ने 2011 में ललित तेहलान से शादी की थी। शादी के बाद ललित के गे होने की बात सामने आई थी। खबरों की माने तो मंदाना ने 18 फरवरी, 2011 को ललित से आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। ललित की रिलेशनशिप फैशन डिजाइनर रोहित बल के साथ रही है। ललित और रोहित को कई मौकों पर इंटीमेट होता हुआ देखा गया था। 2011 में रोहित से ब्रेकअप के बाद ललित ने मंदाना से सीक्रेट मैरिज की थी। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया कि मंदाना ने पहली शादी सिटिजनशिप के लिए की थी। 19 मार्च 1988 को तेहरान (ईरान) में जन्मी मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एयरहोस्टेस की थी। बाद में उन्होंने मॉडलिंग की ओर रुख किया। बॉलीवुड में उन्होंने 'भाग जॉनी' से डेब्यू किया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week