लवमैरिज करने वाली विवाहिता की ट्रेन में शुरू हुई सेकेंड LOVE STORY, अब दीवानगी की हद तक पहुंची

Thursday, July 20, 2017

विदिशा। करीब 7 साल पहले लवमैरिज करने वाली एक विवाहिता एवं 2 बच्चों की मां की सेकेंड लवस्टोरी शुरू हो गई है। पराए पुरुष के प्यार में महिला इस कदर अंधी हुई कि वो अपने पति से तलाक लेना चाहती है। इतना ही नहीं वो अपने दोनों बच्चों को भी छोड़कर जाना चाहती है ताकि नए प्रेमी के साथ नई जिंदगी शुरू कर सके। यह लवस्टोरी तब शुरू हुई जब वो अपने पति के साथ दिल्ली जा रही है। ट्रेन में सहयात्री युवक से बातचीत हुई और दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दे दिया। पति हर रोज फैक्ट्री में काम के लिए जाता और पत्नि नए प्रेमी से मोबाइल पर बातें करती। पति को पता चला तो उसने रोक टोक शुरू कर दी। गुस्साई पत्नि ने तलाक मांग लिया। 

इस मामले को लेकर महिला ने पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में आवेदन भी दिया है। यहां सुनवाई के बाद बच्चों का वास्ता देते हुए काउंसलर किरण निगम, पुलिस अधिकारी रानी निंदारे और रुचि सिंह ने भी उसे समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। उसका कहना है कि उसे हर हाल में अपने पति से तलाक चाहिए। बच्चों के सवाल पर उसका कहना था कि वह दोनों बच्चों को पति के पास छोड़कर प्रेमी के साथ चली जाएगी।

पहली शादी भी लवमैरिज ही थी 
लोहांगीपुरा की रहने वाली अर्चना कुशवाह (परिवर्तित नाम) उम्र 23 ने साल 2010 में तेजसिंह कुशवाह (परिवर्तित नाम) नामक युवक के साथ लव मैरिज की थी। अर्चना कुशवाह ने परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचकर बताया कि उसके पति फैक्ट्री में काम करते हैं। मैं जब मोबाइल पर बात करती हूं तो वे मुझ पर शक करते हैं। इस बात को लेकर घर में कई बार झगड़ा हुआ। इस कारण मैं मायके आ गई थी। पति मुझे लेने आया तो माता-पिता ने समझाकर वापस ससुराल भेज दिया। उसके 2 बच्चे भी हैं लेकिन पति से अनबन के कारण वह ससुराल में नहीं रहना चाहती है। अर्चना का कहना है कि वह तेजसिंह से तलाक लेकर दूसरे प्रेमी के साथ रहना चाहती है। उसी से शादी करेगी।

यह है सेकेंड लवस्टोरी 
महिला ने बताया पति के साथ ट्रेन से दिल्ली जाते समय युवक से मुलाकात हुई थी। बाद में उससे रोज बातें होने लगीं। यह बात पति को नागवार गुजरी तो उसने टोका। जो पत्नी को रास नहीं आया। अब वह उससे तलाक लेना चाहती है। उस पर काउंसलर की समझाइश का भी कोई असर नहीं हुआ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week