बीमार KAPIL SHARMA अंडरग्राउंड: ना स्टूडियो आया ना अस्पताल पहुंचा

Friday, July 21, 2017

एपिसोड के शूड से पहले बीमार घोषित हुए कपिल शर्मा के बारे में खबर आ रही है कि वो स्टूडियो आने से कुछ देर पहले ही बेहोश हो गए थे, उन्हे अस्पताल ले जाया गया है। लेकिन अस्पताल वालों का कहना है कि उनके यहां तो कपिल शर्मा आया ही नही। सवाल यह है कि बीमार कपिल शर्मा क्या अंडरग्राउंड हो गया। जबसे सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा की जिंदगी से गए हैं, उनके साथ कुछ ना कुछ बुरा ही हो रहा है। पहले खबर थी कि सुनील ग्रोवर के जाने से शो की टीआरपी गिर रही है ‌इसलिए शो बंद हो जाएगा। शो को बचाने के लिए कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी। इसके अलावा पिछले कई दिनों से कपिल शर्मा की तबीयत भी ठीक नहीं रह रही है। वो अक्सर सेट पर अचानक बेहोश हो जाते हैं। जिसके चलते शूटिंग कैंसिल करनी पड़ती है। ऐसा पिछले 2 महीनों में कई बार हो चुका है।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, एक बार कपिल सेट पर बेहोश हो गए और फिल्म 'मुबारका' की कास्ट के साथ उनका शूट कैंसिल करना पड़ा। कपिल शर्मा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले परेश रावल, फिर शाहरुख और इम्तियाज अली और अब मुबारका की कास्ट के साथ शूट कैंसिल हुई। अनिल कपूर और अर्जुन कपूर 6.30 बजे पहुंच गए थे। 8 बजे शूट शुरू होना था। तभी कपिल बेहोश हो गए और उन्हें कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

कहा जा रहा है कि वो अभी डॉक्टर की देखरेख में हैं। यहां हैरानी वाली बात ये है कि हॉस्पिटल की तरफ से बयान आया है कि कपिल शर्मा उनके पास इलाज करवाने के लिए पहुंचे ही नहीं। हॉस्पिटल के अनुसार, 'कपिल शर्मा के हॉस्पिटल में भर्ती होने का कोई रिकॉर्ड नहीं है।' सूत्रों की मानें तो उसी रात कपिल शर्मा मीर रोड के पास स्थित के एक जनरल स्टूडियो से निकलते हुए देखे गए थे। कपिल शर्मा के बार-बार बेहोश होने का मामला उलझ सा गया है। ये एक मिस्‍ट्री है जिसका सॉल्व होना जरूरी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week