क्या KAPIL SHARMA स्टारडम झेल नहीं पा रहे हैं

Tuesday, July 11, 2017

MUMBAI: कॉमेडियन कपिल शर्मा और विवादों का जबरदस्त नाता है. सुनील ग्रोवर संग कपिल की लड़ाई को चाहे बहुत समय हो गया हो लेकिन फैंस अभी तक उस ड्रामे को भूल नहीं पाए हैं. जब किसी ने शो में सुनील की वापसी के बारे में पूछा तो कपिल ने कहा- सुनील मेरे दोस्त और भाई जैसे हैं. मैं उनसे मिलने भी गया था. वो जब चाहे वापस आ सकते हैं. सुनील ग्रोवर के साथ हुई फ्लाइट में लड़ाई के बाद कपिल एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं.

दरअसल कुछ दिनों पहले 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान कपिल शर्मा की तबियत अचानक से खराब हो गई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है। कुछ दिनों पहले कपिल सेट पर बेहोश हो गए थे और उन्हें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ शूट कैंसल करना पड़ा था. उसके बाद खबरें आईं कि कपिल ने अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग करने के लिए बेहोशी का ड्रामा किया था और वो अस्पताल ना जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

सोमवार को कपिल ने फेसबुक लाइव करके अपने फैंस के बहुत से सवालों का जवाब दिया. कपिल ने बताया कि हम शूट कर रहे थे और मुझमें एनर्जी नहीं थी. शायद मैं इसलिए बेहोश हुआ क्योंकि मैंने कुछ ज्यादा ही काम करने लगा हूं और तनाव में भी हूं.

किसी ने पूछा कि क्या कपिल स्टारडम झेल नहीं पा रहे हैं. इस पर कपिल ने कहा- सबकी जिंदगी में बुरा समय आता है. यह सच नहीं है. किसी को उस लड़ाई के बारे में पूरी जानकारी नहीं है. अगर मुझे मौका मिला तो मैं समझा दूंगा.

कपिल से जब फैंस ने पूछा कि उन्हें देख कर लगता नहीं है कि सुनील संग हुई लड़ाई से उन पर ज्यादा फर्क पड़ा है. इस पर कपिल ने कहा मैं भी इमोशनल हो जाता हूं. शूट के समय भी मेरे चेहरे पर दिख जाता है. मैं सबको बहुत मिस करता हूं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week