गुजरात से JOB के लिए आई तलाकशुदा को बंधक बनाया, जिस्मफरोशी कराई

Tuesday, July 11, 2017

इंदौर। गुजरात में अपने पति को तलाक देकर 2 साल के मासूम बेटे के साथ इंदौर में नौकरी की तलाश में आई जैन समाज की एक विधवा महिला को यहां एक दंपत्ति ने अपने चंगुल में फंसा लिया। उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उससे जिस्मफरोशी कराई जाने लगी। यह सिलसिला अभी और चलता, लेकिन किसी पड़ौसी ने पुलिस को खबर कर दी और महिला को मुक्त करा लिया गया। 

एडिशनल एसपी प्रोटोकॉल डॉ प्रशांत चौबे ने बताया कि कि आल आधिकारियों को किसी ने ये सूचना दी थी कि कालानी नगर में एक घर में कुछ लोगों ने एक महिला और उसके मासूम बच्चे को बंधक बनाकर रखा है और उससे गलत काम करवाया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस के एक दल ने महिला पुलिस को साथ लेकर उस घर पर दबिश दी। पुलिस के वहां पहुंचते ही वहां रहने वाली रानी नामक महिला ने हंगामा मचा दिया। जैसे-तैसे महिला पुलिस ने उसे काबू में कर घर की तलाशी ली तो अन्दर एक कमरे में एक महिला और एक बच्चा बंद मिला।

पुलिस को देख महिला अपने बच्चे को लेकर तत्काल कमरे के बाहर आ गई और खुद को बचाने की गुहार लगाने लगी। पुलिस पीड़ित महिला और रानी तथा उसके साथ रहने वाले जीतू नामक युवक को थाने लेकर आ गई। पूछताछ में पीड़ित महिला ने बताया कि वह गुजरात की रहने वाली है कुछ दिनों पहले वह काम की तलाश में इंदौर आई थी। यहां उसकी मुलाक़ात रानी और जीतू से हुई। ये दोनों पति-पत्नी बनकर उससे मिले थे।

काम दिलाने का बहाना कर ये लोग उसे अपने घर ले आए और यहां गलत काम करने के लिए मजबूर करने लगे। मना करने पर ये दोनों उसके मासूम बच्चे को मारने की धमकी देते थे। दोनों उसे घर के पीछे के कमरे में बंद करके रखते थे जहां वह किसी पड़ौसी से बात भी नहीं कर सकती थी। पुलिस ने जीतू और रानी को हिरासत में ले लिया है, पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week