पत्नि और साली को दूसरे युवकों के साथ INJOY कराने लाया था युवक

Monday, July 17, 2017

धनबाद/झारखंड। तेतुलमारी ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के हीरक मार्ग के समीप एक घर में शनिवार रात जमकर हंगामा हुआ। यहां एक प्राइवेट पार्टी चल रही थी। भीड़ ने 5 युवतियों एवं 4 युवकों को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। इनमें से एक युवक अपनी पत्नि और साली को दूसरे युवकों के साथ इंजॉय कराने के लिए लाया था। पुलिस जांच में पता चला कि इस मकान में काफी दिनों से गंदी हरकतें हो रहीं थीं। रविवार को मकान मालिक को भी अरेस्ट कर लिया गया।

दरअसल, दो कमरों से पांच युवती समेत चार युवक को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़कर र्इस्ट बसुरिया ओपी पुलिस के हवाले कर दिया। ईस्ट बसुरिया पुलिस ने पहुंचते ही आक्रोशित ग्रामीणों को नियंत्रित किया। ग्रामीणों को समझा बुझाकर पांचों लड़कियां और चार लड़कों को अपने साथ थाना ले गई। पुलिस ने घर में तालाबंदी कर दी है। पकड़े गए एक युवक ने बताया कि वो कपड़े का बिजनेस करता है। इसमें एक लड़की मेरी पत्नी तथा दूसरी साली है।

पूर्व मुखिया मो आजाद तथा गांव के ही लक्ष्मीकांत रजक ने कहा कि यहां पर बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रैकट चलाया जा रहा है। इस मामले में प्रशासन कार्रवाई करें और मकान मालिक पर भी कार्रवाई हो। इस मामले में ओपी प्रभारी प्रेमचंद हांसदा ने कहा कि एक आवास में लड़के-लड़कियां पकड़े गए हैं। इसकी सूचना वरीय अधिकारियों की दे दी गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week