INDORE: चलती बस में युवती पर यौन हमला, मुंह में कपड़ा ढूंसकर बेदर्दी

Sunday, July 23, 2017

इंदौर। पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ भरी बस में छेड़छाड़ की गई। यही नहीं छात्रा के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की। छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर आवाज दबाने का प्रयास किया गया। आरोप है कि बस में बैठे सवारी तमाशबीन बने रहें। बाद में बदमाश बस ड्राइवर, कंडक्टर और हेल्पर की मदद से फरार हो गया। रतनपुर से इंदौर की आ रही एक बस में शुक्रवार को छात्रा कोचिंग जाने के लिए निकली थी। बस में सवार बदमाश छात्रा से बस में छेड़छाड़ करते रहे। छात्रा से हो रही छेड़छाड़ को बस में बैठे यात्री तमाशबीन बनकर देखते रहे। छेड़छाड़ की शिकायत करने छात्रा शुक्रवार को भंवरकुंआ थाने पहुंची। लेकिन मामला खुडैल का बताकर भंवरकुंआ पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की।

वहां से छात्रा खुडैल थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने वहां भी कार्रवाई से इनकार कर दिया। घटना के 24 घंटो बाद शनिवार को छात्रा परिजनों के साथ दोबारा छात्रा भंवरकुंआ थाने पहुची, लेकिन यहां भी पुलिस कार्रवाई करने का आश्वासन देती रही। उचित कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने आला अधिकारियों को मामले की शिकायत करने की बात कही, जिसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज की।

परिजनों का दावा है कि पुलिस अगर दो घंटे की छूट दे तो वो खुद बदमाशों को पकड़ कर थाने ला सकते हैं। पुलिस की खानापूर्ती के चलते आक्रोशित परिजन कानून अपने हाथ में लेने को तैयार हैं लेकिन पुलिस की माने तो छात्रा ने पहले कुछ और बयान दिए थे। 

भंवरकुंआ थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि दूसरे दिन जब छात्रा ने पूरी कहानी बताई तो मामले की गंभीरता देखते हुए एफआईआर दर्ज कर ली गई। बस ड्राइवर, कंडक्टर और हेल्पर से पूछताछ कर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिए जायेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week