कुमार विश्वास के कारण रातभर बेचैन रही महिला, FIR दर्ज

Wednesday, July 5, 2017

नई दिल्ली। कुमार विश्वास के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। आम आदमी पार्टी में विवाद चल ही रहा था अब द कपिल शर्मा शो में महिलाओं को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के कारण एफआईआर दर्ज हो गई। कुमार विश्वास ने महिलाओं को 'सामान' कहा था। पीड़िता ने कहा कि मैं रात भर सो नहीं पाई, इसी बारे में सोचती रही। कुमार विश्वास मशहूर कवि राहत इंदौरी और शबीना अदीब के साथ एक जुलाई को द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। कुमार विश्वास ने कहा था कि जिस समय चुनाव होता है, तो अपनी कॉलोनी में नेताओं को बड़ी दिक्कत होती है… मतलब जिस लड़की से आपका अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजाजी वोट दे देना, सामान तो आप ले ही गए।

महिला ने शिकायत में कहा कि इसके सुनकर उनकी बेटी ने पूछा था, ‘मम्मी क्या शादी के बाद हम भी सामान की तरह हो जाएंगी और क्या महिलाएं कोई वस्तु होती हैं।’ महिला ने शिकायत में आगे लिखा कि उन्होंने तुरंत टीवी बंद कर दिया था। महिला ने लिखा कि पूरी रात उसको नींद नहीं आई थी और वह पूरी रात इस बारे में ही सोचती रही थी।

महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए लिखा कि एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं और दूसरी तरफ कुछ नेता महिलाओं की तुलना भौतिक वस्तुओं से करते हैं। क्या भारत में महिलाओं को कोई सम्मान ही नहीं है ? कुमार विश्वास पर पश्चिमी दिल्ली के डाबरी इलाके के पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। 

पहले भी फंसे हैं विवाद में: 
जनवरी 2014 में कुमार विश्वास ने केरल की नर्सों को लेकर विवादित बयान दिया था। तब उन्हें बाद में माफी भी मांगनी पड़ी थी। तब कुमार विश्वास ने कहा था कि पहले ज्यादातर नर्स केरल से आती थीं जो कि डार्क स्किन वाली होती थीं और उनको लोग खुद ही सिस्टर बोल देते थे। उनका यह बयान एक वीडियो क्लिप में सुनाई दिया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week