DR. DEEPAK MARAVI के खिलाफ लोकायुक्त में केस फाइल

Thursday, July 20, 2017

भोपाल। हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉ. दीपक मरावी पर लोकायुक्त में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। लोकायुक्त ने एक अखबार में 23 जून को छपी खबर के आधार पर संज्ञान लिया है। डॉ. मरावी ने सोशल मीडिया में ब्राह्मण समाज समेत कुछ जातियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद ब्राह्मण समाज से जुड़े संगठनों ने हमीदिया अस्पताल में प्रदर्शन किया था। डीन डॉ. एमसी सोनगरा ने संगठन से जुड़े लोगों को मय दस्तावेज बुलाया था। यह खबर एक दैनिक समाचार पत्र में प्रकाशित होने के बाद लोकायुक्त ने संज्ञान लिया है। अखबार की कतरन भेजकर 19 सितंबर तक डीन से जवाब मांगा गया है।

क्या है मामला
डॉ मरावी ने वाट्सएप पर पोस्ट कर कुछ जाति विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसकी शिकायत ब्राह्मण एकता महासंघ ने एसपी भोपाल से की थी। इसके अलावा डिवीजनल कमिश्नर व एसपी साइबर को भी शिकायत की गई है। शिकायत में कहा गया है एक वाट्सएप ग्रुप पर भेजे गए करीब 150 शब्दों के पोस्ट में डॉ. मरावी ने कुछ जातियों के लिए निकृष्ट भाषा का प्रयोग किया है। 

संघ के जिलाध्यक्ष श्याम मिश्रा ने पुलिस में शिकायत देकर उन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। जिससे शहर की फिजा न बिगड़ने पाए। ब्राह्मण समाज ने चेतावनी दी है कि यदि डॉ. मरावी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन होगा। डॉ. मरावी को घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा एवं यदि कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती है तो इसके लिए कलेक्टर एवं एसपी जिम्मेदार होंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week