DOCTOR ने महिला मरीज को नशे का इंजेक्शन लगाकर किया रेप, ब्लैकमेल

Monday, July 17, 2017

प्रवीण सोनी/बड़वानी। एक डॉक्टर ने महिला मरीज को इलाज के नाम पर बोतल चढ़ाई और उसमें नशे का इंजेक्शन मिला दिया। विवाहिता के बेहोश होने पर उसके साथ रेप किया और वीडियो बना लिया। फिर करीब डेढ़ साल तक महिला को ब्लैकमेल करता रहा। डरी सहमी महिला जब डॉक्टर की यौन प्रताड़ना से तंग आ गई तो आत्महत्या करने चल दी, तभी पति ने दिलासा दिया और सारी बात पता की। 

बड़वानी जिला मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर बोरलाय निवासी झोला छाप डॉक्टर योगेश यादव पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। विवाहिता के अनुसार एक बार वह मंडवाडा स्थित क्लीनिक पर उपचार के लिए गई थी। जहां डॉक्टर ने उसके साथ नशीला इंजेक्शन बॉटल में चढ़ाकर दुष्कर्म कर दिया और उसके बाद करीब डेढ़ साल से महिला का ब्लैकमेल करके शोषण कर रहा है। इतना ही नही डॉक्टर महिला को बोलता था तेरा पति तुझे छोड़ देगा तो तू ट्रक से टकराकर मरना या करन्ट खा कर मरना ऐसे के मुझपर इल्जाम न आये। 

महिला की माने तो डरा धमकाकर वो उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा। आखिर में तंग आकर महिला ने खुदखुशी करने की ठानी लेकिन उसके पति को जब शंका हुई तो उसने पत्नी को लड़ने की हिम्मत दी और पत्नी को साथ लेकर थाना अंजड़ आया जंहा डॉक्टर योगेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने योगेश के खिलाफ धारा 376 सहित एट्रोसिटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week