DIG भोपाल ने संडे को अचानक कर डाली 5 थानों की पड़ताल

Monday, July 31, 2017

भोपाल। रविवार को शहर के डीआईजी संतोष कुमार बिना बताए शहर के पांच थानों में पहुंच गए। जहां उन्होंने पांच थानों के थानाप्रभारियों से लंबित मामलों को लेकर चर्चा की। साथ पुराने बदमाशों के खिलाफ उचित कार्रवाई और पुलिस चेकिंग पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने थानों के अपराधों का रिकार्ड भी चेक किया। डीआईजी के अचानक पाकर दो थानाप्रभारी अचानक से डीआईजी थाने में पाकर चौंक गए।

जानकारी के अनुसार रविवार को डीआईजी संतोष कुमार सिंह भोपाल में गुपचुप दौरे पर निकले। उन्होंने अपनी लॉकेशन छुपाकर रखी थी। वह सुबह पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और वह से अचानक से नए शहर के थानों के चेक करने निकल पड़े। वह नए शहर के टीटीनगर थाने, मिसरोद बागसेवनिया थाने पहुंचे। जहां उन्होंने थानाप्रभारियों से अपराध की जानकारी ली। इस दौरान मिसरोद, बागसेवनिया का पुलिस स्टाफ अचानक से डीआईजी को सामने देखकर चौंक गया। 

इधर, थानों में पहुंचकर डीआईजी थाने की साफ-सफाई भी देखी। नए शहर के थानाप्रभारियों से लंबित आपराधिक मामलों को जल्द से जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए। इसके बाद वह पुराने शहर के शाहजहांनाबाद और कोतवाली थाने पहुंचे। जहां थानाप्रभारियों से पुराने आपराधिक लंबित मामलों को जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week