सोनू निगम ने गाया ढिचैंक पूजा का गाना

Wednesday, July 12, 2017

मुंबई। अपनी बेसुरी आवाज और रैप से सोशल मीडिया पर छाने वाली 'ढिंचैक पूजा' के यूट्यूब पेज पर से उनका पूरा कॉन्टेंट गायब हो गया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह कैसे हुआ है। मगर इस खबर से पूजा के चाहने वाले तो काफी परेशान हैं। मगर अगर अब आपको मायूस होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि खुद सिंगर सोनू निगम अपनी आवाज में ढिचैंक पूजा के गाने को गाकर आपको सुना रहे हैं।

जी हां 'बॉलीवुड के गायक सोनू निगम की जुबान पर भी अब 'ढिचैंक पूजा' के गाने आने लगे हैं। हाल में सोनू निगम ने अपेन FACEBOOK PAGE पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी आवाज में ढिचैंक पूजा का गाना 'दिलों का शूटर' गाते हुए नजर आ रहे हैं। वो भी कुमार सानू की आवाज में।

इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि किसी ने पूजा का ऑफिशियल चैनल हैक करके उसके सारे वीडियो डिलीट किए हैं। या फिर कही गूगल ने तो नहीं उनके सारे वीडियो हटा दिए? ढिंचैक पूजा के यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है। साथ ही उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। अभी हाल ही में पूजा ने अपना नया गाना 'दिलों का स्कूटर' भी रिलीज किया था। जिसे लोगों ने पसंद भी किया। हालंकि इस गाने की वजह से उनके खिलाफ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस शिकायत दर्ज कर थी। क्योंकि मोहतरमा बिना हेलमेट पहने सड़क पर स्कूटर जो चला रही थीं।

वीडियो को शेयर करने के बाद से अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं। आपको बता दे कि ढिंचैक पूजा ने यह गाना अपने फैन्स की डिमांड पर रिलीज किया था। इस गाने में वह अपने लाल स्कूटर में नजर आ रही हैं। हालांकि गाने की वजह से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, क्योंकि मैडम बिना हेलमेट पहने स्कूटर जो चलाकर गाना गा रही थीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week