इंदौर के फैसले इंदौर में होंगे DELHI में नहीं: कांग्रेस का मंथन

Monday, July 24, 2017

इंदौर। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब कांग्रेस में स्थानीय तौर पर मंथन शुरू हो चुका है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता महेश जोशी की अगुआई में रविवार को एक होटल में भोज का आयोजन हुआ, जिसमें उनके विरोधी माने जाने वाले नेता सज्जनसिंह वर्मा और सुरेश सेठ भी शामिल हुए। चर्चा इस बात को लेकर थी कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस किस तरह प्रदर्शन करे।

पूर्व सांसद वर्मा ने कहा बहुत हो चुकी बूढ़े लोगों की कांग्रेस। जब तक हम नहीं हटेंगे, युवाओं को कैसे मौका मिलेगा। इस पर महेश जोशी ने चुटकी लेते हुए कहा आपका खुद के बारे में क्या ख्याल है तो वर्मा बोले मैं तो कहता हूं कि पार्टी को 60 साल की उम्र से ऊपर के नेताओं को टिकट ही नहीं देना चाहिए। महेश जोशी ने कहा एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन करना है। कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करो।

15 साल से शहर में संगठन नहीं है, न वार्ड में और न ब्लॉक में। वरिष्ठ नेता सेठ ने कहा इंदौर के फैसले अब हमारे बीच ही होना चाहिए। बार-बार हाईकमान को भेजने की जरूरत नहीं है। इस दौरान तुलसी सिलावट, रामेश्वर पटेल, चंद्रप्रभाष शेखर, कृपाशंकर शुक्ला, नरेंद्र सलूजा, अनिल यादव, भंवर शर्मा सहित अन्य नेता मौजूद थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week