CRICKET: अब कोटली गुट के लिए मैनेजर की तलाश

Saturday, July 15, 2017

डेस्क। अब उसे टीम इंडिया के बजाए कोहली गुट कहें तो ज्यादा उचित होगा। जिस टीम के हेडकोच की नियुक्ति के लिए बीसीसीआई कोहली का इंतजार करती रही। तमाम मर्यादाओं को तोड़कर अपनी जगहंसाई करा ली लेकिन कोहली की एनओसी के बिना रवि शास्त्री को भी नियुक्ति नहीं की। वो कोहली गुट का हिस्सा ही हो सकती है। उसे स्वतंत्र संस्थान तो कहा नहीं जा सकता। अब बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) को कोहली गुट के लिए मैनेजर की तलाश है। ऐसा जिससे कोहली नाराज ना हों, ऐसा जो कोहली को खुश रख सके, ऐसा जो कोहली की पसंद हो। या फिर ऐसा जो कोहली की सिफारिश ला सके।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को टीम मैनेजर के लिए आवेदन मंगाए हैं। टीम मैनेजर के लिए आवेदन सौंपने की अंतिम तारीख 21 जुलाई रखी गई है। टीम मैनेजर का कार्यकाल कम से कम एक साल का होगा। बोर्ड ने टीम मैनेजर पद के लिए जो आधिकारिक शर्ते घोषित की हैं हैं उनमें एक अच्छे स्तर पर क्रिकेट खेलना, जैसे प्रथम श्रेणी या अंतरराष्ट्रीय स्तर शामिल है। बोर्ड चाहता है कि उम्मीदवार की आयु 60 साल से कम हो, ताकि वह व्यस्त कार्यक्रम के साथ तालमेल बैठा सके।

बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर टीम मैनेजर पद के लिए विज्ञापन जारी करते हुए लिखा है, "बीसीसीआई भारतीय सीनियर पुरुष टीम के मैनेजर पद के लिए आवेदन जारी कर रही। इस पद के लिए रुचि रखने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन दे सकते हैं। बयान के मुताबिक, "बीसीसीआई से संबद्ध राज्यों की टीम के मैनेजर रहे, राष्ट्रीय टीम के मैनेजर रहे, प्रथम श्रेणी या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले, किसी भी सरकारी या गैरसरकारी संस्था में 10 साल का अनुभव रखने वाले शख्स को प्राथमिकता दी जाएगी।"

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week