COURT को अजब फैसला: जमानत चाहिए तो शादी कर लो

Thursday, July 13, 2017

नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से कोर्ट का अजीबोगरीब फैसला सामने आया है जहां कोर्ट ने शादी के बाद ही एक प्रेमी को जमानत पर रिहा करने का फैसला सुनाया। फैसले के तुरंत बाद ही कोर्ट कैंपस में मौजूद पुलिस और वकील के समक्ष ही उसकी प्रेमिका के साथ शादी रचाने के बाद लड़के को अग्रिम जमानत दी गई। इस फैसले के बाद कोर्ट में मौजूद लोगों के लिए यह शादी कौतूहल का विषय बना रहा। प्रेम प्रसंग में फरार चल रहे लड़के की आखिरकार कोर्ट कैंपस स्थित हनुमान मंदिर में शादी रचाई गई। 

बताते चलें कि बखरी थानाक्षेत्र के बखरी गांव के रहने वाली लड़की निशा और लक्ष्मण तांती करीब दो वर्षो से एक दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों घर से भाग गए जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने बखरी थाना में लड़के पर लड़की को अपहरण करने का आरोप लगा दिया। जिसके बाद बखरी पुलिस ने दोनों को ढूंढ रही थी।

गुरुवार को दोनों ने कोर्ट में आत्म समर्पण कर अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगाई, जिसे कोर्ट ने मंदिर में शादी करने की शर्त पर मंजूर कर लिया और शादी के बाद लड़का और लड़की को परिवार वाले को सौप दिया गया। अब दोनों शादी कर के बाद काफी खुश हैं.। आखिर खुश क्यों न हो, इनके प्यार पर कोर्ट की मुहर जो लग गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week