स्कूल वैन ड्राइवर ने किया नर्सरी की मासूम छात्रा का रेप

Thursday, July 27, 2017

नई दिल्ली। देश में स्कूल वैन ड्राइवर्स की घिनौनी वारदातें बढ़ती जा रहीं हैं। यहां बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में स्कूल वैन ड्राइवर के 4 साल की मासूम के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। मामले का पता तब चला जब छात्रा दर्द से तड़पने लगी और उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया है परंतु अभी तक पता लगाना बाकी है कि वो यह घिनौना काम कब से कर रहा था और उसने अब तक कितनी लड़कियों को शिकार बना लिया है। 

जानकारी के अनुसार बच्ची बाबा हरिदास नगर इलाके में रहती है। वह इलाके के एक पब्लिक स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ती है। उसके परिवार वालों ने उसके स्कूल आने-जाने के लिए यह वैन लगाई है। रोज की तरह मंगलवार को वैन चालक पवन मासूम को स्कूल ले गया था। दोपहर में एक बजे वह बच्ची को घर छोड़कर चला गया। घर पहुंचने पर मासूम ने बताया कि उसके पिछले हिस्से में दर्द हो रहा है। हालांकि इस पर मां ने ध्यान नहीं दिया। पर रात आठ बजे के बाद बच्ची दर्द से रोने लगी। उसने बताया कि उसके पेट में तेज दर्द हो रहा है। बच्ची को रोता देख माता-पिता के लोग तत्काल उसे नजफगढ़ हेल्थ सेंटर में ले गये। वहां स्थिति में सुधार नहीं होने पर बच्ची को रावतुलाराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म किए जाने की बात कही। इसके बाद माता पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस को मां ने बताया कि दोपहर में वैन चालक पवन उसे घर छोड़ गया था, उसके बाद से ही उसने दर्द की शिकायत की थी। मां के बयान पर वैन चालक के खिलाफ मामला दर्जकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। इधर बच्ची को बेहतर इलाज के लिए रावतुलाराम अस्पताल से भी रेफर कर डीडीयू भेज दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने जब गिरफ्तारी के बाद आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी पवन एक बच्चे का बाप है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week